Amitabh Bachchan के घर होली का जश्न, नव्या नंदा ने मामा अभिषेक को लगाया रंग; तस्वीरों में ऐश्वर्या-आराध्या को खोज रहे लोग
Advertisement

Amitabh Bachchan के घर होली का जश्न, नव्या नंदा ने मामा अभिषेक को लगाया रंग; तस्वीरों में ऐश्वर्या-आराध्या को खोज रहे लोग

Amitabh Bachchan Holi: अमिताभ बच्चन के घर बीती रात होलिका दहन हुआ. होलिका दहन की तस्वीरें अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

नव्या नवेली नंदा होली फोटोज

Navya Naveli Nanda Holi Photos: होलिका दहन के बाद पूरे देश में रंग खेला जा रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स भी रंगों के त्योहार होली को खूब धूम-धाम से मनाते हैं. होली सेलिब्रेशन की पहली फोटोज अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर से सामने आ गई हैं. बीती शाम अमिताभ बच्चन के घर में होलिका दहन हुआ. होलिका दहन के बाद पूरे बच्चन परिवार ने एक-दूसरे को रंग भी लगाया. बच्चन फैमिली की होली की कुछ तस्वीरें नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. लेकिन नव्या की होली फोटोज के बीच फैंस की नजरें ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) और आराध्या की झलक तालाश रही हैं. 

नव्या नंदा ने शेयर की होली फोटोज

नव्या नंदा (Navya Nanda Photos) ने 24 मार्च की देर शाम होलिका दहन सेलिब्रेशन की फोटोज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. पहली फोटो में नव्या नंदा सफेद रंग का दुपट्टे वाला सूट पहने जलती होलिका के सामने खड़ी दिखाई दे रही हैं. तो दूसरी में अभिषेक बच्चन होलिका के सामने बैठे दिखाई दे रहे हैं. फिर नव्या ने कटोरी में सजे रंगों की झलक दिखाई है. इसके बाद नव्या अपने मामा अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को रंग लगाती दिखाई दे रही हैं...इस फोटो में अभिषेक के साथ-साथ ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan Photos), आराध्या बच्चन और श्वेता बच्चन की झलक भी देखने को मिल रही है.  

​कभी रिंग तो कभी ईयरिंग किया फ्लॉन्ट, लुक से ज्यादा स्माइल पर अटकेंगी नजरें; Photos वायरल

बच्चन फैमिली का होली सेलिब्रेशन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Family) की फैमिली हर साल होली पर इकठ्ठा होकर पहले पूजा करती है और फिर रंग खेलती है. नव्या ने होली सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, तो वहीं अभिषेक बच्चन ने जलसा से होलिका दहन का वीडियो शेयर किया है. जिसके साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा- होलिका सभी बुराईयों को जला दे. होली की शुभकामनाएं. 

Photos: सलमान खान दिखे हैंडसम तो शहनाज लगीं खूबसूरत, बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में लगा सितारों का मेला 

'क्रू' की रिलीज से पहले करीना कपूर ने शेयर की BTS फोटोज, ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में तब्बू संग फिल्म के सेट पर आ रहीं नजर

Trending news