Amitabh Bachchan: अमिताभ के नाती ने इस दिग्गज डायरेक्टर को दिया झटका, बड़ी फिल्म को कह दिया- ना
Advertisement

Amitabh Bachchan: अमिताभ के नाती ने इस दिग्गज डायरेक्टर को दिया झटका, बड़ी फिल्म को कह दिया- ना

Agastya Nanda: जिन स्टार परिवारों की नई पीढ़ी पर बॉलीवुड के निर्देशकों की नजर है, उनमें अगस्त्य नंदा शामिल हैं. वह अमिताभ बच्चन के पोते हैं और इस दिसंबर में फिल्मों में कदम रख रहे हैं. हाल में उन्होंने एक बड़े निर्देशक ने फिल्म ठुकरा दी. जानिए क्या है वजह...

 

Amitabh Bachchan: अमिताभ के नाती ने इस दिग्गज डायरेक्टर को दिया झटका, बड़ी फिल्म को कह दिया- ना

Star Kid: नेपोटिज्सम (Nepotism) की बहस के बीच अगले एक साथ में कुछ स्टार किड्स (Star Kids) की फौज आने के लिए तैयार है. इन्हीं में महानायक अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी शामिल हैं. अगस्त्य को जल्द ही निर्देशक जोया अख्तर की द आर्चीज के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. वैसे अमिताभ बच्चन के पोते पर बॉलीवुड के कई डायरेक्टरों की पहले से नजर हैं और अपने डेब्यू से पहले ही उनके पास कई प्रोजेक्ट पहुंच चुके हैं. खबरों की मानें तो बी-टाउन के हर कोने से उन्हें ऑफर आ रहे हैं. लेकिन सबसे नई खबर चौंकाने वाली है कि अगस्त्य को नितेश तिवारी ने अपनी महत्वाकांक्षी फिल्म रामायण में लक्ष्मण की भूमिका ऑफर की है.

यह जोखिम नहीं
इस रामायण में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भगवान राम की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जबकि साई पल्लवी (Sai Pallavi) सीता की भूमिका निभाएंगी. कन्नड़ स्टार यश राक्षसराज रावण की भूमिका निभाएंगे. मीडिया में आई ताजा रिपोर्टों के अनुसार अगस्त्य को भगवान राम के छोटे भाई, लक्ष्मण की भूमिका निभाने की पेशकश की गई थी. उल्लेखनीय है कि राम और लक्ष्मण सदा साथ ही रहते हैं. लेकिन अगस्त्य ने इस फिल्म में लक्ष्मण की भूमिका निभाने से इंकार कर दिया है. उनका कहना था है कि ऐसे समय जबकि उनका करियर शुरू भी नहीं हुआ है, वह किसी भी फिल्म में सेकेंड लीड निभाने का जोखिम नहीं उठा सकते. कई लोगों का मानना है कि अगस्त्य का यह फैसला दूरगामी और समझदारी भरा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoya Akhtar (@zoieakhtar)

ये हैं यंग किड्स
उल्लेखनीय है कि अगस्त्य फिल्म द आर्चीज में लीड रोल यानी आर्ची एंड्रयूज की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को वेरोनिका और बोनी कपूर-श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) को बेट्टी कूपर के रूप में दिखाया जाएगा. इसके अलावा, इसमें वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा, अदिति डॉट, डेलनाज़ ईरानी और अन्य भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे. इस बीच यह भी है कि आर्चीज कॉमिक पर बनी इस फिल्म की रिलीज से पहले अगस्त्य के पास निर्देशक श्रीराम राघवन की अगली फिल्म आ चुकी है. इस फिल्म का नाम है, एकिस. अगस्त्य स्टारर द आर्चीज 7 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

Trending news