Bollywood Stories: Amitabh Bachchan की पीठ पीछे जया ने Rekha को बुला लिया था घर! फिर...
Advertisement

Bollywood Stories: Amitabh Bachchan की पीठ पीछे जया ने Rekha को बुला लिया था घर! फिर...

Amitabh Bachchan and Rekha: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) का नाम लंबे समय तक एक साथ जुड़ता रहा है. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो अमिताभ बच्चन की गैर मौजूदगी में एक बार जया ने रेखा को घर पर बुलाया था, जिसके बाद सबकुछ बदल गया!

जया बच्चन और रेखा

Amitabh Bachchan Rekha Movies: फिल्म जगत में अक्सर ही एक्टर्स और एक्ट्रेसेस को लेकर अफवाहें उड़ती रहती हैं. लेकिन अब तक सबसे ज्यादा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा को लेकर इंडस्ट्री में बातें बनी हैं. एक दौर था जब अमिताभ बच्चन और रेखा (Rekha) का नाम साथ जुड़ने लगा था, कहा जाता है कि दोनों के रिश्ते की खबरों पर जया बच्चन (Jaya Bachchan) खूब परेशान हो गई थीं. तब उन्होंने ऐसा कदम उठाया जिसके बाद रेखा और अमिताभ बच्चन के बीच दूरियां आ गईं...! 

अमिताभ बच्चन की गैर मौजूदगी में रेखा को बुलाया घर! 

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) एक फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई से बाहर गए थे. तब जया बच्चन ने रेखा को अपने घर डिनर के लिए इनवाइट कर लिया था. रिपोर्ट्स की मानें तो रेखा ने खुद जया बच्चन के साथ इस मुलाकात के बारे में एक इंटरव्यू में बताया था. रेखा (Rekha Films) ने कहा था, उन्हें मिसेज बच्चन ने एक रात खाने के लिए बुलाया था और वह यह सोचकर तैयार हुईं कि कोई बहसबाजी होगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.

रेखा (Rekha Marriage) ने स्टारडस्ट को दिए इंटरव्यू में बताया था कि जया को रिश्ते से तब तक कोई दिक्कत नहीं थी जब तक वह सोचती थीं कि उनका पति प्रेम कर रहा है लेकिन जब उन्हें पता लगा वह इमोशनल रूप से जुड़ गया है तब उन्हें परेशानी होने लगी. रेखा का कहना था कि एक शाम जया (Jaya Bachchan Films) ने उन्हें घर बुलाया तब उन लोगों ने हर तरह की बात की थी. रेखा ने बताया, उनके जाने से पहले जाय ने कहा, 'चाहे कुछ भी हो जाए, मैं अमित को कभी नहीं छोड़ूंगी...' बता दें, अमिताभ बच्चन ने आजतक रेखा के साथ अपने रिश्ते पर कोई बात नहीं की है. वहीं रेखा ने कभी भी इससे इंकार नहीं किया. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news