19 साल बाद ओटीटी पर रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की Black, जानें कब और कहां देखें अमिताभ-रानी की फिल्म
Advertisement
trendingNow12094032

19 साल बाद ओटीटी पर रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की Black, जानें कब और कहां देखें अमिताभ-रानी की फिल्म

Black OTT Release: अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'ब्लैक' को रिलीज हुए 19 साल हो चुके हैं, लेकिन आज तक ये फिल्म ओटीटी पर नहीं थी, जिसके बाद अब फैंस के लिए गुड न्यूज है. जी हां, संजय लीला भंसाली की इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है, जिसको लेकर फैंस भी एक्साइटेड हैं. 

19 साल बाद ओटीटी पर रिलीज हुई अमिताभ बच्चन-रानी मुखर्जी की Black, जानें कब और कहां देखें

Black OTT Release: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) द्वारा निर्देशित अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'ब्लैक' (Black) सिनेमाघरों में 4 फरवरी, 2005 में रिलीज हुई थी, जिसको आज पूरे 19 साल हो चुके हैं और इस खास मौके पर फिल्म को 19 साल बाद ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है. इससे पहले ये फिल्म किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं थी. 

हाल ही में सदी के महानायक अमिताभ ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के 19 साल पूरे होने पर और फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है. जी हां, अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी के फैंस उनकी इस फिल्म को ओटीटी पर देखने के लिए बेताब थे, जो इंतजार अब खत्म हो चुका है. 'ब्लैक' 4 फरवरी, 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हो चुकी हैं. 

19 साल बाद रिलीज हुई ब्लैक

फिल्म ने फिल्म के 19 साल पूरे होने पर निर्माताओं और टीम ने घोषणा के साथ फैंस को हैरान कर दिया है. अमिताभ बच्चन ने रविवार को एक ट्वीट करते हुए लिखा, ''ब्लैक' को रिलीज हुए 19 साल हो गए हैं और आज हम नेटफ्लिक्स पर इसकी पहली डिजिटल रिलीज का जश्न मना रहे हैं! देवराज और मिशेल का सफर हम सभी के लिए एक प्रेरणा रही है और हमें उम्मीद है कि ये आपको शक्ति और करुणा से भर देगी'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म

वहीं, फैंस को भी इस बात ने काफी खुश कर दिया है. इसके अलावा संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित 'ब्लैक' की ओटीटी रिलीज की घोषणा नेटफ्लिक्स ने भी अपने इंस्टाग्राम पर की थी. 'ब्लैक' एक ऐसी लड़की मिशेल की कहना ही है जो बचपन से देख और सुन नहीं पाती, जिसका किरदार रानी मुखर्जी ने निभाया है और उसको पढ़ाना, लिखना और आम लोगों की तरह रहना सिखाते हैं उनके टीचर देवराज, जिनका किरदार अमिताभ बच्चन ने निभाया है.

Trending news