Amit Sadh Upcoming Film: इस एक्टर ने बर्थ डे पर लिया ऐसा फैसला, डायरेक्टर रह गए हैरान
Advertisement
trendingNow11494180

Amit Sadh Upcoming Film: इस एक्टर ने बर्थ डे पर लिया ऐसा फैसला, डायरेक्टर रह गए हैरान

Amit Sadh Movies: अमित साध बॉलीवुड के उन एक्टरों में हैं, जिन्होंने फिल्मी पारी के बाद ओटीटी पर भी खुद को सफलतापूर्वक जमाया है. ब्रीद जैसी वेब सीरीज के तीनों सीजन में उनके काम को सराहा गया. अब वह एक बार फिर से फिल्मों में रोचक भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं.

 

Amit Sadh Upcoming Film: इस एक्टर ने बर्थ डे पर लिया ऐसा फैसला, डायरेक्टर रह गए हैरान

Amit Sadh Career: काय पो चे, सरकार, गोल्ड और सुपर 30 जैसी फिल्मों के बाद वेब सीरीज ब्रीद के तीन सीजन में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले अमित साध एक बार फिर फिल्मों की तरफ लौट रहे हैं. ब्रीद में पुलिस अफसर वाले उनके बढ़िया रोल के बाद फिर से वह कुछ ऐसा ही करने जा रहे हैं. अपनी अगली फिल्म में अमित साध एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जिसकी जल्द ही शूटिंग शुरू होने वाली है. फिल्म का निर्माण प्रदीप रंगवानी करेंगे और निर्देशक सचिन सराफ रहेंगे. फिल्म में अमित साध के साथ सीमा बिस्वास, तिग्मांशु धूलिया और मिलिंद गुणाजी भी नजर आएंगे.

पसंद की कहानी
इस फिल्म का नाम अभी फाइनल नहीं है लेकिन अमित साध ने इसे हां कहने के बाद कहा कि मुझे पुलिसवालों की कहानियां पसंद हैं. जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मुझे यकीन हो गया कि यह सिर्फ एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की कहानी नहीं है, बल्कि उसके जटिल मनोविज्ञान से संबंधित है. इसे जिस तरह से लिखा गया, उसने मुझे इंप्रेस किया. जब मैं निर्देशक सचिन सराफ से मिला और जैसे ही उन्होंने चरित्र के बारे में विस्तार से बताना शुरू किया, मुझे एकदम क्लीयर हो गया कि यह फिल्म करनी है. वहीं निर्देशक सराफ कहते हैं कि अमित साध के जन्मदिन पर मैंने उनसे पहली बार बात की थी, उन्होंने मुझे स्क्रिप्ट ईमेल करने के लिए कहा क्योंकि वह छुट्टी पर थे. मुझे आश्चर्य हुआ कि उन्होंने दो दिनों के बाद ही फोन किया और मुझे बताया कि उन्हें स्क्रिप्ट बहुत पसंद है. अपने बर्थडे पर अमित साध ने तेजी यह फैसला लेकर निर्माता-निर्देशक को भी चौंका दिया.

एक नई शुरुआत
सराफ ने कहा कि ब्रीद में अमित साध को एक अलग तरह के तेज और कठोर क्राइम ब्रांच ऑफिसर के रोल में देख कर वह हैरान रह गए थे और तभी उन्हें लगा कि वह इस नई फिल्म के लिए सबसे उपयुक्त हैं. सचिन सराफ की यह डेब्यू फिल्म रहेगी. सचिन लंबे समय तक निर्देशक अनिल शर्मा के सहायक रहे हैं. उनके साथ वह वीर तथा द हीरोः लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई से जुड़े रहे. इसके बाद वह निर्देशक मिलन लुथरिया के सहायक रहे और उनके साथ अजय देवगन स्टारर बादशाहो में काम किया. उन्होंने कहा कि अमित साध स्टारर यह फिल्म हमारे समाज की वर्तमान परिस्थितियों को एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के नजरिये से सामने लाएगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news