Bollywood Fights: उड़ाई खिल्ली, छिड़ी जंग, 'जिस्म' पर अमीषा-बिपाशा ने जब खूब कसे एक-दूजे को तंज!
Advertisement
trendingNow11796846

Bollywood Fights: उड़ाई खिल्ली, छिड़ी जंग, 'जिस्म' पर अमीषा-बिपाशा ने जब खूब कसे एक-दूजे को तंज!

Ameesha Patel Controversies: बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर जुबानी जंग में फंसते हुए कई ऐसी बातें कह जाते हैं जो सालों की दुश्मनी की वजह बन जाती है. एक बार ऐसे ही अमीषा पटेल और बिपाशा बसु के बीच भी फिल्म जिस्म को लेकर जंग छिड़ गई थी. जिसके बाद दोनों एक्ट्रेसेस ने खूब एक-दूसरे को तंज कसे थे.

बिपाशा बसु और अमीषा पटेल

Ameesha Patel and Bipasha Basu Fight: बॉलीवुड एक्टर्स के बीच कभी फिल्मों तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर बवाल छिड़ जाता है. ऐसा ही कुछ अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और बिपाशा बसु के बीच भी हो चुका है. अमीषा और बिपाशा (Bipasha Basu) के बीच एक समय पर मामला इतना बिगड़ गया था कि दोनों एक्ट्रेसेस एक दूसरे की बॉडी को लेकर कमेंट करने लगी थीं. अमीषा ने जब बिपाशा की बोल्डनेस और फिल्म की च्वाइस पर सवाल उठाए, तो पलटवार में बिपाशा ने अमीषा (Ameesha Patel Movies) को जिस्म जैसी फिल्म के लिए नाकाबिल बताते हुए उनकी बॉडी पर कमेंट कर डाला था. 

अमीषा पटेल ने कुछ ऐसा किया था बिपाशा पर कमेंट!

बॉलीवुड में जैसे आधी से ज्यादा कंट्रोवर्सी के तार करण जौहर के शो से जुड़े होते हैं, वैसे ही अमीषा और बिपाशा (Bipasha Basu Films)  के बवाल का कनेक्शन भी कॉफी विद करण से ही रहा है. दरअसल, सालों पहले कॉफी विद करण शो पर जब अमीषा पटेल आई थीं, तब करण जौहर ने उनसे जिस्म फिल्म को लेकर राय पूछी थी. इसपर अमीषा (Ameesha Patel Controversy) ने कहा था- उन्हें जिस्म जैसी फिल्म का ऑफर आ भी जाता तो वह कभी इस तरह की फिल्म में काम नहीं करतीं, क्योंकि उनकी दादी भी उनकी फिल्में देखती हैं. अमीषा ने साथ ही कहा था, अगर बिपाशा की तरह बोल्ड रोल करते हुए उनकी दादी देखतीं तो वह काफी नाराज होतीं. 

बिपाशा ने किया था तगड़ा पलटवार!

वहीं जब करण जौहर (Karan Johar Show) के शो पर बिपाशा बसु आईं तो फिल्ममेकर ने उन्हें अमीषा का कमेंट बताया तो एक्ट्रेस बिपाशा बसु नाराज हो गईं. बिपाशा ने तब कहा- अमीषा ऐसी फिल्मों में इसलिए काम नहीं करती हैं, क्योंकि उनकी बॉडी 'जिस्म' जैसी फिल्म में काम करने के लिए फिट नहीं है. बिपाशा का कहना था कि वह उन्हें जिस्म में कभी कास्ट नहीं करतीं क्योंकि वह ऐसी फिल्मों के लिए फिट नहीं हैं, वह बोल्ड फिल्मों के लिए काफी पतली और छोटी हैं. 

Trending news