Pushpa 2 के लिए एक भी रुपया फीस नहीं ले रहे Allu Arjun, फिर भी ऐसे छापेंगे करोड़ों; जानें क्या है एक्टर की स्ट्रैटजी?
Advertisement

Pushpa 2 के लिए एक भी रुपया फीस नहीं ले रहे Allu Arjun, फिर भी ऐसे छापेंगे करोड़ों; जानें क्या है एक्टर की स्ट्रैटजी?

Allu Arjun Movie: रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्लू अर्जुन 'पुष्पा 2' के लिए कोई फीस नहीं ले रहे हैं. ऐसा दावा किया जा रहा है कि पुष्पा 2 के मेकर्स से फीस लेने के बजाए अल्लू अर्जुन फाइनल रेवेन्यू में से हिस्सा लेंगे. 

पुष्पा 2 अल्लू अर्जुन

Allu Arjun Pushpa 2 Fees: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' को लेकर फिल्मी फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है. ऐसे में 'पुष्पा 2: द रूल' को लेकर लगभग हर दिन अलग-अलग तरह की खबरें सामने आती रहती हैं. हाल ही में आई एक खबर के अनुसार, पुष्पा के सीक्वल के लिए अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) कोई फीस नहीं ले रहे हैं. जी हां...रिपोर्ट्स की मानें तो पुष्पा 2 के लिए अल्लू अर्जुन ने एक भी रुपया फीस लेने से इंकार कर दिया है. साथ ही ऐसा दावा किया जा रहा है कि 'पुष्पा 2' के लिए अल्लू अर्जुन ने मेकर्स के सामने फाइनल रेवेन्यू में से बड़े हिस्से की डिमांड की है.   

फीस नहीं टोटल रेवेन्यू से हिस्सा लेंगे अल्लू अर्जुन!

रिपोर्ट्स की मानें तो 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) के लिए अल्लू अर्जुन कोई भी फीस नहीं ले रहे हैं. कहा जा रहा है कि वह पुष्पा के मच अवेटेड सीक्वल के लिए फाइनल रेवेन्यू से 33% हिस्सा लेंगे. खबरों की मानें तो पुष्पा 2 की जितनी भी कमाई होगी भले वह ओटीटी राइट्स से हो, सेटेलाइट राइट्स या थिएटर राइट्स से, उन सभी को मिलाकर जो भी अमाउंट बनेगा  उसका 33 प्रतिशत अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Pushpa 2 Movie) लेंगे. हालांकि यह केवल वायरल रिपोर्ट्स हैं, इसपर फिल्म मेकर्स या एक्टर ने किसी भी तरह का कंफर्मेशन नहीं दिया है. 

पुष्पा 2 का फिल्मी फैंस को इंतजार!

पुष्पा 2 की बात करें तो फिल्म में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Films) के अलावा फहाद फासिल, रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), सुनील, प्रकाश राज, जगपति बाबू समेत कई स्टार्स लीड रोल में नजर आने वाले हैं.फिल्म मैत्री मूवी मेकर्स बैनर तले बन रही है. वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार, पुष्पा 2 सिनेमाघरों में साल 2024 के मिड में दस्तक दे सकती है. बता दें, पुष्पा का पहला पार्ट यानी पुष्पा:द राइज सिनेमाघरों में साल 2021 में रिलीज हुई थी. और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी.

Trending news