Allu Arjun: अल्लू अर्जुन को इस फिल्म से करना था बॉलीवुड डेब्यू, आदिपुरुष का हाल देखकर सोच में है पुष्पा
Advertisement
trendingNow11762136

Allu Arjun: अल्लू अर्जुन को इस फिल्म से करना था बॉलीवुड डेब्यू, आदिपुरुष का हाल देखकर सोच में है पुष्पा

Allu Arjun Bollywood Debut: अल्लू अर्जुन के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार खुद अल्लू अर्जुन को भी है. पुष्पा की सफलता ने उनके करोड़ों नए फैन हिंदी पट्टी में बनाए दिए हैं. ऐसे में तय है कि वह यहां अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं. लेकिन जिस लार्जर दैन लाइफ फिल्म की बात हो रही थी, वह मामला अटक रहा है. जानिए क्यों...

 

Allu Arjun: अल्लू अर्जुन को इस फिल्म से करना था बॉलीवुड डेब्यू, आदिपुरुष का हाल देखकर सोच में है पुष्पा

Allu Arjun Film: तेलुगु सिनेमा के सितारे अल्लू अर्जुन की बॉलीवुड में एंट्री कब होगी और किस फिल्म से होगी. पिछले एक साल से यह सवाल अपने जवाब की तलाश में है. कहा जा रहा था कि अल्लू अर्जुन सैकड़ों करोड़ के बजट की बॉलीवुड फिल्म अश्वत्थामा के लिए राजी हो गए हैं. इस फिल्म में पहले विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का नाम आया था, परंतु फिर कहा गया कि निर्माता बड़ा सितारा चाहते हैं. इसलिए ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) से बात चल रही है. मगर अंत में कहा गया कि अल्लू अर्जुन फिल्म के लिए लगभग फाइनल हो चुके हैं. सिर्फ अनाउंसमेंट बाकी है.

बात वीएफएक्स की
दरअसल बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी फिल्म आदिपुरुष की विफलता ने साउथ के उन सारे सितारों को सावधान कर दिया है, जो हिंदी फिल्म निर्मिता-निर्देशकों के साथ काम करना चाहते थे. मीडिया में आई खबरें कर रही हैं कि निर्देशक आदित्य धर की अश्वत्थामा के लिए अल्लू अर्जुन गंभीर थे. उनकी टीम ने इस प्रोजेक्ट पर चर्चा भी की थी. यह टीम अश्वत्थामा की कहानी से प्रभावित भी हुई. फिर पता चला कि इस फिल्म में बहुत सारा वीएफएक्स है. इसके बाद ही अल्लू अर्जुना और उनकी टीम सतर्क हो गए. ब्रह्मास्त्र और आदिपुरुष जैसी हिंदी फिल्मों में जिस तरह का वीएफएक्स देखने में आया है, वह दर्शकों की आलोचना का शिकार हुआ. वहीं साउथ में राजामौली ने बाहुबली और आरआरआर में वीएफएक्स को नई ऊंचाइयां दी हैं.

महंगा प्रोजेक्ट दो पार्ट में
अब खबरें आ रही हैं कि अल्लू अर्जुन और उनकी टीम बॉलीवुड के उन निर्देशकों पर भरोसा करने को तैयार नहीं हैं, जो अपनी हैवी-वीएफएक्स के सहारे अपनी फिल्में बनाना चाहते हैं. ऐसे में इस बात की बहुत संभावना है कि आने वाले दिनों में अल्लू अर्जुन निजी कारण बताते हुए अश्वत्थामा में काम करने से इंकार कर दें. या फिर यह भी हो सकता है कि अल्लू अर्जुन की पूरी टीम निर्माता-निर्देशक और वीएफएक्स कंपनी के साथ बैठकर बातचीत करे कि वह इस प्रोजेक्ट में किस तरह से आगे बढ़ेंगे. ऐसे हालात में फिलहाल अल्लू अर्जुन के बॉलीवुड डेब्यू अनाउंसमेंट के लिए फैन्स को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है. उल्लेखनीय है कि अश्वत्थामा प्रोजेक्ट का बजट 500 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. यह फिल्म दो पार्ट में बनाई जाने की योजना है.

 

Trending news