अलका याग्निक ने 'चोली के पीछे क्या है' रीमिक्स पर किया रिएक्ट, बोलीं- 'रैप-वैप डाल के...'
Advertisement
trendingNow12197718

अलका याग्निक ने 'चोली के पीछे क्या है' रीमिक्स पर किया रिएक्ट, बोलीं- 'रैप-वैप डाल के...'

Alka Yagnik on Choli Ke Peeche Remix: मशहूर प्लेबैक सिंगर अलका याग्निक ने अपने हालिया इंटरव्यू में फिल्म 'क्रू' में इस्तेमाल किए गए अपने गाने 'चोली के पीछे क्या है' के रीमिक्स वर्जन पर कमेंट किया है. अलका याग्निक और इला अरुण ने इस गाने को फिल्म 'खलनायक' के लिए गाया था. यह पॉपुलर गाना माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था.

'चोली के पीछे क्या है' को रीमिक्स कर 'क्रू' में किया गया यूज

Alka Yagnik on Choli Ke Peeche Remix: हाल ही में आई तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'क्रू' में एक पुराने गाने को रीमिक्स कर इस्तेमाल किया गया. यह गाना था- 'चोली के पीछे क्या है', जिसकी ओरिजनल सिंगर अलका याग्निक और इला अरुण हैं. 'क्रू' फिल्म में इस गाने को रीमिक्स कर इस्तेमाल करने पर सिंगर अलका याग्निक ने अपनी राय रखी है. 

अलका याग्निक (Alka Yagnik) ने बॉलीवुड बबल के साथ एक इंटरव्यू में गानों में रैप जोड़ने के चलन का जिक्र किया, लेकिन उन्होंने इसे स्वीकार भी किया, क्योंकि गाने में उनकी आवाज बनी रहती है. गाने की लोकप्रियता के बारे में अलका याग्निक ने बस इतना कहा कि यह बहुत पॉपुलर है.

'एनर्जी ही नहीं है...', पहली बार 'एक दो तीन' सॉन्ग के लिए माधुरी को देख ऐसा था अल्का याग्निक का रिएक्शन

'मैंने बोला कि ठीक है हमारा गाना है, हमारी आवाज में है'
'क्रू' (Crew) के गाने 'चोली के पीछे क्या है' के बारे में बात करते हुए मशहूर प्लेबैक सिंगर अलका याग्निक ने कहा, ''क्या कमेंट करूं उसके ऊपर? और वो गाना बहुत पॉपुलर है. पहले भी बजता था बहुत, अभी भी बज रहा है. मैंने बोला कि ठीक है हमारा गाना है, हमारी आवाज में है रीमिक्स, बज रहा है तो बजने दो... अच्छा ही है! यह एक हिट सॉन्ग है... उसमें रैप-वैप डाल कर... ठीक है यार. ये जमाना ही है, ये चल रहा है ऐसा, ये दौर ही ऐसा है.''

इस एक्टर ने की PM मोदी और CM योगी से मदरसों को बंद करने की अपील, बोले- 'लाखों मुस्लिम बच्चों का भविष्य...'

'उस दौर के गानों को जब तहस-नहस करते हैं तो...'
रैप के बारे में बात करते हुए अलका याग्निक ने कहा कि कंपोजर आजकल नया नहीं कर रहे हैं, बस रिद्म बदल रहे हैं और बीच में रैप डाल देते हैं. उन्होंने कहा, ''नया कुछ नहीं कर रहे हैं, बस रिद्म पैटर्न चेंज कर रहे हैं. बीच में रैप डाल देते हैं, फिर बोलते हैं गाना हिट है. अरे वो तो हिट ही था! लेकिन लता दीदी, आशा दीदी का गाना भी उठा रहे हैं? उस दौर के गानों को जब तहस-नहस करते हैं तो तकलीफ होती है.''

फिल्म 'क्रू' में तीन गानों को किया गया रीमिक्स
बता दें कि 'क्रू' के गाने 'चोली के पीछे क्या है' को अक्षय और आईपी ने रीमिक्स किया. इस गाने को दिलजीत दोसांझ और आईपी ने अपनी आवाज दी. फिल्म 'क्रू' में सिर्फ 'चोली के पीछे क्या है' गाने को ही नहीं, बल्कि दो और गानों को भी रीमिक्स करके इस्तेमाल किया गया है. गोविंदा-करिश्मा कपूर के 'सोना कितना सोना है' और इला अरुण के गाने 'दिल्ली शहर में म्हारो घाघरो जो घूमयो' को भी रीमिक्स इस फिल्म में किया गया है.

Trending news