Alia Bhatt Pregnancy: आलिया की प्रग्नेंसी में इस फिल्म पर लगा ब्रेक, करना होगा प्रियंका-कैटरीना को भी इंतजार
Advertisement

Alia Bhatt Pregnancy: आलिया की प्रग्नेंसी में इस फिल्म पर लगा ब्रेक, करना होगा प्रियंका-कैटरीना को भी इंतजार

Alia Bhatt new film: आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी के कारण भले ही उन फिल्मों पर फर्क नहीं पड़ेगा, जिनकी शूटिंग वह कर रही हैं या फिर जिनका थोड़ा काम बाकी है. लेकिन प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ उनकी जो फिल्म प्लान हो चुकी थी, उसकी शूटिंग जरूर 2023 तक बढ़ सकती है.

Alia Bhatt Pregnancy: आलिया की प्रग्नेंसी में इस फिल्म पर लगा ब्रेक, करना होगा प्रियंका-कैटरीना को भी इंतजार

Bollywood Actresses: आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी प्लान करते हुए भले ही उन फिल्मों का ध्यान रखा, जिनकी शूटिंग चल रही है, लेकिन एक ऐसी फिल्म है जो पाइप लाइन में होने के बावजूद अब फिलहाल शूट नहीं हो सकती है. आलिया की प्रेग्नेंसी के कारण प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ को भी इंतजार करना पड़ेगा. असल में इस फिल्म को आलिया, प्रियंका और कैटरीना के द्वारा मिल कर प्रोड्यूस करने की खबरें पिछले कुछ समय से थी. तीनों इस रोड मूवी में लीड रोल निभा रही हैं. फरहान अख्तर को निर्देशन की बागडोर सौंपी गई है.
जी ले जरा
प्रियंका लंबे समय से अमेरिका में हैं और बीते कई वर्षों में एक ही फिल्म उन्होंने बॉलीवुड में की है. द स्काई इस पिंक. फरहान अख्तर के साथ उनकी यह फिल्म सुपर फ्लॉप थी. प्रियंका की योजना बॉलीवुड में आलिया और कैटरीना के साथ फिल्म करने की थी, जिसका टाइटल है जी ले जरा. फिल्म इंडिया में शूट होनी है और इसलिए प्रियंका यहां आने की योजना बना रही थीं. लेकिन हाल-फिलहाल अब ऐसा नहीं हो सकेगा. प्रियंका ने हाल में आलिया और कैटरीना को इंडिया की टॉप एक्ट्रेस बताते हुए कहा था कि वह इनके साथ काम कर रही हैं. उन्होंने कहा था कि हम तीनों ने एक फिल्म में एक्टिंग करने वाले हैं और हमने साथ में फिल्म प्रोड्यूस करने का फैसला किया है.
डेट्स की समस्या
जब से फिल्म प्लान हुई है, निर्देशक फरहान अख्तर इसी कोशिश में लगे रहे कि कैसे तीनों एक्ट्रेस की डेट्स एक साथ लें. तीनों अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं. लेकिन कहा जा रहा था कि इस साल जून के बाद तीनों समय निकालेंगी और यह फिल्म शूट की जाएगी. परंतु अब ऐसा हो पान संभव नहीं दिख रहा. प्रियंका हॉलीवुड में दो प्रोजेक्ट कर रही हैं और साथ ही अपनी नन्हीं बेटी को भी संभाल रही हैं. जबकि आलिया इन दिनों लंदन में अपने पहले इंटरनेशनल प्रोजेक्ट हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग कर रही हैं. इंडिया में वह इसके बाद अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म डार्लिंग्स का काम पूरा करेंगी. उनकी एक और फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का काम लगभग पूरा हो चुका है. ब्रह्मास्त्र सितंबर में रिलीज होनी है. ऐसे में उनका कैलेंडर फिलहाल खाली नहीं है.

यह भी पढ़ें : पापाजी की गोद में बैठा बेबी बन चुका है ‘बाबाजी’, हीरोइनों के साथ हो रहा नॉटी

यह भी पढ़ें : ऋचा चड्ढा ने शुरू की कथक की ट्रेनिंग, कोठे पर नाचती दिखेंगी आपकी स्क्रीन पर

Trending news