Alia Bhatt का फिर जुड़ा 'नेपोटिज्म' के साथ नाम, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' एक्ट्रेस बोलीं- वह उसके लिए...
Advertisement
trendingNow11787737

Alia Bhatt का फिर जुड़ा 'नेपोटिज्म' के साथ नाम, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' एक्ट्रेस बोलीं- वह उसके लिए...

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani Actress: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और नेपोटिज्म को लेकर बात की है. एक्ट्रेस चुरनी गांगुली का कहना है कि आलिया पर नेपोटिज्म लागू नहीं होता है क्योंकि वह बहुत ज्यादा टैलेंटेड है.

आलिया भट्ट और चुरनी गांगुली

Alia Bhatt and Nepotism: एक्ट्रेस आलिया भट्ट का जहां भी नाम आता है, वहां अपने आप ही नेपोटिज्म का मुद्दा चला आता है. लेकिन इस बार आलिया (Alia Bhatt) के खिलाफ नेपोटिज्म पर बात नहीं हुई है, बल्कि इंडस्ट्री से जुड़ी एक एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट को सपोर्ट किया है. जी हां...रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म में आलिया भट्ट की मां का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस चुरनी गांगुली (Churni Ganguly) ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बात की है. चुरनी गांगुली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि नेपोटिज्म का टैग आलिया भट्ट पर लागू नहीं होता है, वह बहुत ज्यादा टैलेंटेड हैं.

चुरनी गांगुली ने आलिया भट्ट को लेकर कही ये बात

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani) की एक्ट्रेस चुरनी गांगुली  ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां चुरनी गांगुली ने कहा, नेपोटिज्म का टैग आलिया भट्ट पर नहीं लगता है क्योंकि वह बहुत ही ज्यादा टैलेंटेड हैं. आलिया भट्ट को बॉलीवुड में आसान एंट्री पर अक्सर ही ट्रोल किया जाता है, इस बात पर चुरनी का कहना है कि नेपोटिज्म सिर्फ तब सही साबित होता है जब एक्टर में टैलेंट की कमी हो और उसकी फिल्में ना चलती हों. चुरनी (Churni Ganguly Movies) ने साथ ही कहा कि आलिया ने बैक टू बैक हिट फिल्में दी हैं, वह जो भी किरदार निभाती हैं उसके अंदर तक घुस जाती हैं. 

आलिया भट्ट का चुरनी गांगुली ने किया सपोर्ट!

चुरनी गांगुली ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी कई सीन्स हमने  बदले और यह ज्यादातर आलिया (Alia Bhatt New Film) की तरफ से ही आए. बता दें, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म में चुरनी गांगुली, आलिया भट्ट की मां का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. करण जौहर निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सिनेमाघरों में 28 जुलाई को रिलीज होगी.

Trending news