क्या Akshay Kumar ने कंफर्म कर दी 'हेरा-फेरी 4'? कॉमेडी पिक्चर पर आया अपडेट
Advertisement
trendingNow12193073

क्या Akshay Kumar ने कंफर्म कर दी 'हेरा-फेरी 4'? कॉमेडी पिक्चर पर आया अपडेट

Akshay Kumar Movies: अक्षय कुमार ने 'हेरा फेरी 4' को लेकर एक इंटरव्यू में अपडेट दिया है. अक्षय ने अपकमिंग कॉमेडी फिल्मों को लेकर कहा कि वह 'वेलकम 3', 'हाउसफुल 5' कर रहे हैं और फिर शायद 'हेरा-फेरी 4' भी करेंगे. 

अक्षय कुमार हेरा फेरी 4

Akshay Kumar Hera Pheri 4: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का सोशल मीडिया पर तगड़ा बज देखने को मिल रहा है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ भी फिल्म के प्रमोशन में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ रहे हैं. 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रमोशन में बिजी चल रहे अक्षय कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने अपनी अपकमिंग कॉमेडी फिल्मों पर अपडेट दिया है. अक्षय कुमार ने 'वेलकम', 'हाउसफुल' फिल्मों के साथ-साथ क्लासिक कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'हेरा-फेरी' की चौथी किस्त पर भी बात की है.

क्या 'हेरा-फेरी 4' में काम करेंगे अक्षय कुमार?

अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movies) और टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में यूट्यूबर रणवीर अलहाबादी के पॉडकास्ट में हिस्सा लिया था. जहां अक्षय कुमार ने कॉमेडी फिल्मों के बारे में बात की है. अक्षय ने कहा- 'अगले साल तक काफी कॉमेडी फिल्में आ जाएंगी. दो-तीन तो मैं ही कर रहा हूं.' फिर पॉडकास्ट में अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों पर सवाल किया गया, जिसके जवाब में एक्टर ने कहा- 'मैं वेलकम कर रहा हूं. हाउसफुल कर रहा हूं, फिर शायद हेरा-फेरी भी करूंगा.'  

'कभी पैसे नहीं थे उनके पास...', जब पिता को याद करके छलके आमिर खान के आंसू

फैंस हुए एक्साइटेड

अक्षय कुमार (Akshay Kumar Upcoming Films) से 'हेरा-फेरी' को लेकर अपडेट सुनने के बाद एक्टर और क्लासिक कॉमेडी के फैंस एक्साइटेड हो गए हैं. अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म 'मिशन रानीगंज' में दिखाई दिए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. 'मिशन रानीगंज' के बाद अब अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में दिखाई देने वाले हैं. तो 'बड़े मियां छोटे मियां' के बाद अक्षय, रोहित शेट्टी की 'सिंघम 3' में दिखाई देंगे.  

'फिल्म चलती है तो पता नहीं कितने लोग होते हैं खुश...', बॉलीवुड की एकता पर अब कृति सेनन का शॉकिंग बयान  

Rihanna के कॉन्सर्ट में रुमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल के साथ कभी नाचती तो कभी मुस्कुराती दिखीं श्रद्धा कपूर, Video वायरल

Trending news