Akshay Kumar films: अक्षय के पीछे खड़े प्रोड्यूसर, सम्राट पृथ्वीराज की नाकामी के बाद साइन की ये फिल्में
Advertisement
trendingNow11243983

Akshay Kumar films: अक्षय के पीछे खड़े प्रोड्यूसर, सम्राट पृथ्वीराज की नाकामी के बाद साइन की ये फिल्में

Akshay Kumar Career: अक्षय कुमार को इधर जरूर कुछ फिल्मों के लिए समीक्षकों-दर्शकों की नाराजगी झेलनी पड़ी, लेकिन बॉलीवुड में पैसा लगाने वाले प्रोड्यूसरों का भरोसा उन पर जमा है. इसीलिए सम्राट पृथ्वीराज जैसी महंगी फिल्म फ्लॉप होने के बाद भी उनका फिल्में साइन करने का सिलसिला जारी है.

 

Akshay Kumar films: अक्षय के पीछे खड़े प्रोड्यूसर, सम्राट पृथ्वीराज की नाकामी के बाद साइन की ये फिल्में

Akshay Kumar Upcoming Films: अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज की नाकामी पर भले ही अभी तक बातें हो रही हैं, लेकिन बॉलीवुड के प्रोड्यूसर उसे भूल गए हैं. खबर है कि अक्षय कुमार ने इस फिल्म के बाद तीन फिल्में और साइन कर ली हैं. बीते डेढ़ साल में सम्राट पृथ्वीराज से पहले भी अक्षय की बेल बॉटम, लक्ष्मी, अतरंगी रे और बच्चन पांडे जैसी फिल्मों पर समीक्षकों और दर्शकों ने निराशा जताई, इसके बावजूद उनकी पोजिशन प्रोड्यूसरों-डायरेक्टरों की नजर में नहीं घटी. सम्राट पृथ्वीराज के मेकर्स को 50 करोड़ रुपये का नुकसान बताया जा रहा है, लेकिन अक्षय के पास फिल्में हैं, प्रोड्यूसर्स हैं और डायरेक्टर्स भी. इससे समझ आता है कि लोग कुछ भी कहें, इंडस्ट्री में पैसा लगाने वालों की नजर में अक्षय में दमखम बाकी हैं.

धर्मा का थामा हाथ
अक्षय कुमार ने हाल में सी शंकरन की बायोपिक साइन की है. यह फिल्म करन जौहर का धर्मा प्रोडक्शन बना रहा है. फिल्म जलियांवाला बाग हत्याकांड की पृष्ठभूमि पर बनी है, जिसमें अक्षय सी शंकरन नाम के वकील की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे भी महत्वपूर्ण भूमिका होगी. इसके अगले साल फ्लोर पर जाने की संभावना है. अक्षय की बीते कुछ चार साल में धर्मा प्रोडक्शंस के साथ यह चौथी फिल्म है. केसरी और गुड न्यूज (दोनों 2019) के बाद उन्होंने धर्मा के साथ सेल्फी साइन की थी. अब यह बायोपिक है.

दो और फिल्में
अक्षय कुमार के द्वारा हाल में साइन की गई दूसरी फिल्म है, खेल खेल में. यह एक कॉमेडी है, जिसे हैप्पी भाग जाएगी के निर्देशक मुदस्सर अजीज निर्देशित करेंगे. हालांकि अभी फिल्म का शूटिंग शेड्यूल तय नहीं हुआ है और इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट बाकी है. अक्षय कुमार दिनेश विजन की अगली फिल्म में भी दिखाई देंगे. यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी, जिसका बैकड्रॉप एयर फोर्स रहेगा. फिल्म की कहानी इंडियन एयर फोर्स की एक बड़ी जीत पर आधारित होगी. इसकी शूटिंग अगले साल तक शुरू हो सकती है.

रक्षा बंधन का इंतजार
अक्षय की आने वाली फिल्मों में आनंद एल राय की रक्षाबंधन है, जो 11 अगस्त को रिलीज होगी. उनकी रामसेतु और मिशन सिंड्रेला तैयार हो चुकी हैं. इन दिनों वह सूराराई पोतरु के हिंदी रीमेक पर काम कर रहे हैं. जिसके बाद टीनू सुरेश देसाई की कैप्सूल गिल की शूटिंग शुरू करेंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट http://Zeenews.com/Hindi पर

Trending news