Bade Miyan Chote Miyan Teaser: दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान...अक्षय-टाइगर की जोड़ी ने मचाया बवाल; 'बड़े मियां छोटे मियां' का टीजर है कमाल
Advertisement
trendingNow12075622

Bade Miyan Chote Miyan Teaser: दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान...अक्षय-टाइगर की जोड़ी ने मचाया बवाल; 'बड़े मियां छोटे मियां' का टीजर है कमाल

Bade Miyan Chote Miyan Teaser Release: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां और छोटे मियां का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. टीजर में खूब सारे एक्शन और ड्रामा का मिक्सचर देखने को मिल रहा है. 

बड़े मियां छोटे मियां टीजर

Akshay Kumar and Tiger Shroff Film: साल 2024 की मच अवेटेड फिल्मों में शुमार बड़े मियां छोटे मियां का टीजर मेकर्स ने सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है. एक्शन पैक्ड मूवी बड़े मियां छोटे मियां के टीजर ने फिल्मी फैंस के रोंगटे खड़े कर दिए हैं. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ का धांसू लुक देखने को मिल रहा है. बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय और टाइगर (Tiger Shroff) सोल्जर की भूमिका में नजर आ रहे हैं जो अपने देश के दुश्मनों को स्टाइल और एक्शन से धूल चटाते नजर आ रहे हैं. 

बड़े मियां छोटे मियां के टीजर है कमाल

बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan Teaser) के टीजर की शुरुआत एक खूबसूरत सीन में एक्शन और दमदार डायलॉग से होती है. सीन में खूबसूरत वादियों के बीच मिलिट्री ट्रक चलते दिखाई देते हैं, और बैकग्राउंड में दमदार आवाज के साथ संस्कृत में एक श्लोक बोला जाता है, फिर खूब सारी बंदूकें, तोपें चलती दिखाई देती हैं और मिलिट्री ट्रक्स पर अटैक हो जाता है. फिर बैकग्राउंड में आवाज आती है- 'प्रलय आने वाला है, एक ऐसा प्रलय जो भूत, वर्तमान और भविष्य को बदल देगा. एक ऐसा प्रलय जो अच्छाई और बुराई की जंग को हमेशा के लिए खत्म कर देगा...हिंदुस्तान खत्म हो जाएगा. मुझे कौन रोकेगा.' इस डायलॉग के साथ एक साइंस लैब का सीन भी दिखाया जाता है. जहां विलेन की झलक भी देखने को मिलती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय-टाइगर की जोड़ी ने मचाया बवाल

बड़े मियां छोटे मियां के टीजर में फिर अक्षय-टाइगर (Akshay Kumar Movie) की एंट्री होती है. फिर अक्षय-टाइगर (Tiger Shroff Films) की आवाज में एक डायलॉग सुनाई देता है- दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान हैं हम, बचके रहना, हिंदुस्तान हैं हम. फिर खूब सारे एक्शन, धमाकों के बीच अक्षय और टाइगर का लुक रिवील होता है. स्टाइल के साथ अक्षय टाइगर वॉर जोन में एंट्री लेते दिखते हैं और दुश्मनों को धूल चटाते नजर आते हैं. बता दें, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां और छोटे मियां का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है. फिल्म ईद 2024 को रिलीज होने के लिए शेड्यूल है.

Trending news