'बहुत गुस्सा आता था...' शादी से पहले अक्षय कुमार के हुए थे 2-3 ब्रेकअप, बताया कैसे झेला रिश्ता टूटने का दर्द
Advertisement
trendingNow12193258

'बहुत गुस्सा आता था...' शादी से पहले अक्षय कुमार के हुए थे 2-3 ब्रेकअप, बताया कैसे झेला रिश्ता टूटने का दर्द

Akshay Kumar on Breakup: अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में रिलेशनशिप, ब्रेकअप व अफेयर को लेकर रिएक्ट किया. उन्होंने जवाब दिया कि आखिर वह ब्रेकअप से कैसे डील करते थे. जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ वह 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आने वाले हैं. मालूम हो, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को 23 साल हो चुके हैं.

अक्षय कुमार ने ब्रेकअप पर क्या कहा

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को 23 साल हो गए हैं. दोनों की प्यारी सी फैमिली में दो बच्चे हैं. लेकिन हालिया एपिसोड में अक्षय कुमार ने शादी से पहले दो तीन अफेयर, ब्रेकअप और रिलेशनशिप को लेकर रिएक्ट किया. उन्होंने जवाब दिया कि आखिर वह ब्रेकअप से कैसे डील करते थे. जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ वह 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आने वाले हैं.

'द रणवीर शो' में अक्षय कुमार ने इस बारे में बताचीत की. वह टाइगर श्रॉफ के साथ ही शो में पहुंचे थे. जहां उन्होंने फिल्मों, फिटनेस, फैमिली से लेकर स्पोर्ट्स को लेकर रिएक्ट किया. इस बीच उन्होंने शादी से पहले हुए ब्रेकअप को कैसे हैंडल किया इस पर जवाब दिया.

कैसे अक्षय कुमार करते थे ब्रेकअप को डील
अक्षय कुमार ने कहा, 'मेरे साथ जब भी ब्रेकअप हुआ था, 2-3 बार हुआ है. मैं उस वक्त खूब एक्सरसाइज करने लगता था. क्योंकि बहुत गुस्सा और उदासी हुआ करती थी. तो मैं खुद को इस तरह चैलेंज करता था. दबाकर खाना खाता था. मुझे लगता है कि एक मार्शल आर्टिस्ट इसी तरह से ब्रेकअप को डील करते होंगे.'

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की सबसे फनी होली, 'बड़े मियां' ने कर दिया 'छोटे मियां' का पोपट, देखें वीडियो

 

अक्षय कुमार के रिलेशनशिप
मालूम हो, अक्षय कुमार का रवीना टंडन, पूजा बत्रा से लेकर शिल्पा शेट्टी तक से अफेयर रहा है. साल 1995 में वह रवीना टंडन को डेट कर रहे थे. कहते हैं दोनों ने चुपके से सगाई भी की थी. लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया.

Bade Miyan Chote Miyan का ट्रेलर OUT, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जुगलबंदी लगी जबरदस्त

 

अक्षय कुमार और रवीना टंडन के पार्टनर
साल 2001 में ट्विंकल खन्ना संग अक्षय कुमार ने सात फेरे लिए. राजेश खन्ना के दामाद अक्षय के अब दो बच्चे हैं एक बेटी नितारा और एक बेटा. वहीं रवीना टंडन ने 2004 में प्रोड्यूसर बिजनेसमैन अनिल थडानी संग शादी की.

Trending news