अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस के नाम पर ठगी, पकड़ा गया शख्स
Advertisement

अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस के नाम पर ठगी, पकड़ा गया शख्स

अक्षय कुमार के नाम पर धोड़ाधड़ी का नया मामला सामने आया है.फिलहाल पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. जो व्यक्ति पकड़ा गया है वो खुद को अक्षय के प्रोडक्शन हाउस का कर्मचारी बता रहा था.

अक्षय कुमार

Akshay Kumar Casting Agent: अक्सर एक्टर और प्रोड्यूसर के नाम पर काम दिलाने की धोखाधड़ी की खबरें आती रहती हैं. ऐसी ही एक खबर ने सोशल मीडिया हिला डाला है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के प्रोडक्शन हाउस के नाम पर एक इंफ्लुएंसर को ठगने की खबर सामने आई है. हालांकि इस इंफ्लुएंसर ने दिमाग से काम लिया और ठगी का शिकार होने से बच गई.

रोहन मेहरा था शख्स का नाम
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के प्रोडक्शन हाउस केप ऑफ गुड फिल्म्स का वर्कर रोहन मेहरा नाम के शख्स ने एक इंफ्लुएंसर को फोन किया. फोन पर कहा कि वो उन्हें काम देगा. हालांकि इस शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

शादी के बाद सुरभि चंदना का खुलासा, बोलीं- होने वाला था करण संग ब्रेकअप

फेक कास्टिंग डायरेक्टर गिरफ्तार
न्यूज एजेंसी एनएनआई के मुताबिक जो शख्स गिरफ्तार हुआ है उसका नाम प्रिंस कुमार बताया जा रहा है और उम्र 29 साल है. इसने फोन पर खुद को रोहन मेहरा बताया था और पूजा आनंदानी से संपर्क किया था. हालांकि पूजा ने सही वक्त पर पुलिस को इस बारे में बताया और खुद को ना केवल धोखाधड़ी से बचाया बल्कि शख्स को पकड़वा भी दिया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

झूठ बोलकर बुलाया था मिलने
मुंबई के जुहू पुलिस के मुताबिक इस व्यक्ति ने पूजा आनंदानी से कॉन्टेक्ट किया. अपने आपको अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस का कर्मचारी बताते हुए कहा कि निर्भया केस पर एक फिल्म बन रही है. इसी वजह से जुहू में मिलना है. एक फोटोग्राफर ने पूजा की फोटो भी ली. साथ ही ये दावा किया कि वो अमिताभ बच्चन से जुड़ा हुआ है. इसके बाद जेडब्लू मैरियल होटल मिलने को बुलाया. दूसरी मुलाकात के दौरान पुलिस ने उसे होटल से गिरफ्तार कर लिया. साथ ही इसके खिलाफ अपराधी मामला दर्ज किया गया है. अक्षय कुमार की बात करें तो इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सुर्खियों में है.

 

 

Trending news