अगस्त्य नंदा संग डेब्यू करेंगी अक्षय कुमार की भतीजी सिमर भाटिया, श्रीराम राघवन की फिल्म में दिखेगी केमिस्ट्री
Advertisement
trendingNow12220792

अगस्त्य नंदा संग डेब्यू करेंगी अक्षय कुमार की भतीजी सिमर भाटिया, श्रीराम राघवन की फिल्म में दिखेगी केमिस्ट्री

Simar Bhatia Debut: जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्ची' से डेब्यू करने वाले अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा जल्द ही श्रीराम राघवन की अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार की भतीजी सिमर भाटिया भी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है. 

अगस्त्य नंदा संग डेब्यू करेंगी अक्षय कुमार की भतीजी सिमर भाटिया

Simar Bhatia To Debut With Agastya Nanda: जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्ची' से डेब्यू करने वाले अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा इन दिनों अपनी दूसरी फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो श्रीराम राघवन की अपकमिंग फिल्म 'इक्कीस' हैं, जिसकी अनाउंसमेंट मार्च में ही की गई थी, जिसका एक पोस्टर खुद अगस्त्य ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इसी फिल्म से अक्षय कुमार की भतीजी सिमर भाटिया भी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है. 

इस फिल्म में बड़े पर्दे पर दोनों की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी, जिसको लेकर सिनेमा प्रेमी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. पीपिंग मून से बात करते हुए एक सूत्र ने खुलासा किया, 'हालांकि अलका कैमरा पर आने के लिए शर्माती हैं और अक्षय के साथ कई फिल्में करने के बावजूद हमेशा लाइमलाइट से दूर रही हैं. वहीं, उनकी बेटी सिमर को हमेशा से अभिनय में दिलचस्पी रही है और अब वे अपने सपने को जीने के लिए साथ ही अपने डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं'. 

अपने डेब्यू को लेकर एक्साइटेड हैं सिमर भाटिया

सूत्र ने बताया कि सिमर भाटिया अपनी पहली फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं. साथ ही बताया जा रहा है कि सिमर भाटिया ने अपनी योग्यता के आधार पर अपनी पहली भूमिका हासिल करने के लिए खुद ही रास्ता बनाया है. हालांकि उनके किरदार को लेकर कोई ज्यादा जानकारी साझा नहीं की गई है, लेकिन वे अगस्त्य नंदा के साथ रोमांटिक लीड के रूप में नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर वो एकदम तैयार हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने सीन्स की शूटिंग भी पूरी कर ली है. 

एक सीन, एंबुलेंस में शूट कर रहे थे शाहरुख...पीछे पड़ी भीड़; 'किंग खान' ने ऐसे संभाला मामला

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Agastya Nanda (@agastyanandaaa)

किस चीज पर आधारित है फिल्म 

श्रीराम राघवन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म 'इक्कीस' की कहानी साल 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान एक बाप-बेटे के बीच के रिश्तों पर आधारित है. फिल्म में अगस्त्य नंदा ने सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जबकि अनुभवी और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने उनके पिता ब्रिगेडियर एम.एल. खेत्रपाल की भूमिका में नजर आने वाले हैं. बता दें, अगस्त्य और सिमर की ये फिल्म अगले साल 2025 में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है. 

Trending news