Akshay Kumar: क्या बॉलीवुड छोड़ राजनीति में जाएंगे अक्षय कुमार? एक्टर ने खुद दिया ये जवाब
Advertisement
trendingNow11245014

Akshay Kumar: क्या बॉलीवुड छोड़ राजनीति में जाएंगे अक्षय कुमार? एक्टर ने खुद दिया ये जवाब

Akshay Kumar Politics: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के पॉलिटिक्स जॉइन करने की चर्चा अक्सर होती रहती है. अब उन्होंने खुद राजनीति जॉइन करने के सवाल का जवाब दिया है और खुलासा किया है कि वह राजनीति में जाएंगे या नहीं.

Akshay Kumar: क्या बॉलीवुड छोड़ राजनीति में जाएंगे अक्षय कुमार? एक्टर ने खुद दिया ये जवाब

Bollywood Actor Akshay Kumar to join Politics: बॉलीवुड के सुपरस्टार्स में से एक अक्षय कुमार हमेशा अपनी फिटनेस (Akshay Kumar Fitness) को लेकर चर्चा में रहते हैं और लोगों को फिट रहने को लेकर प्रेरणा देते हैं. अक्षय कुमार के फैंस उन्हें फिल्मों के अलावा राजनीति में भी देखना चाहते हैं, क्योंकि वह फैंस के लिए प्रेरणा हैं और वे अभिनेता पर भरोसा करते हैं. अब अक्षय कुमार ने खुद राजनीति में आने को लेकर प्रतिक्रिया दी है और खुलासा किया है कि वह राजनीति में जाएंगे या नहीं.

क्या राजनीति में जाएंगे अक्षय कुमार?

लंदन के पॉल मॉल में इंस्टीट्यूट ऑफ डायरेक्टर्स में आयोजित 'हिंदुजा एंड बॉलीवुड' के बुक लॉन्च पर जब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से पॉलिटिक्स ज्वॉइन करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह सिनेमा के जरिए अपना काम करने की कोशिश करते हैं. अक्षय कुमार ने कहा, 'मैं फिल्में बनाकर बहुत खुश हूं. एक अभिनेता के रूप में मैं सामाजिक मुद्दों को उठाने के लिए हर संभव कोशिश करता हूं.

कौन की फिल्म है अक्षय के दिल के सबसे करीब

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कहा, 'मैं कमर्शियल फिल्में करता हूं, लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसी फिल्में भी बनाता हूं जो सोशल इश्यूज से जुड़ी होती हैं. मैं साल में 3-4 फिल्में बनाता हूं.' अक्षय ने आगे कहा, 'मैंने 150 फिल्में बनाई हैं, लेकिन जो मेरे दिल के सबसे करीब है, वह 'रक्षा बंधन' है.'

11 अगस्त को रिलीज होने वाली है रक्षाबंधन

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आगामी फिल्म 'रक्षा बंधन' 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है, जिसे आनंद एल राय (Aanand L. Rai) ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में भाई बहन के खूबसूरत रिश्ते को दिखाया गया है, जिसमें प्यार के साथ-साथ खूब सारी मस्ती भी होगी. फिल्म में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की जोड़ी एक बार फिर नजर आएगी. इससे पहले दोनों एक साथ फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' में दिखाई दिए थे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news