साउथ स्टार अजित कुमार अस्पताल में हुए भर्ती, मैनेजर ने बताया हेल्थ अपडेट
Advertisement
trendingNow12146943

साउथ स्टार अजित कुमार अस्पताल में हुए भर्ती, मैनेजर ने बताया हेल्थ अपडेट

Ajith Kumar Health Update: अजित कुमार की हेल्थ को लेकर पिछले कुछ समय से तरह-तरह की बातें हो रही हैं. हाल ही में अभिनेता के स्पोकपर्सन ने बताया कि उन्हें क्या हुआ है. आइए जानते हैं उनका पूरा बयान. 

साउथ स्टार अजित कुमार अस्पताल में हुए भर्ती, मैनेजर ने बताया हेल्थ अपडेट

Ajith Kumar Health Update: साउथ सुपरस्टार अजित कुमार (Ajith Kumar) को लेकर पिछले कुछ समय से चर्चा हो रही थी. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा था कि वो ठीक नहीं हैं. हालांकि, कुछ समय पहले उनके स्पोकपर्सन ने खुद जानकारी शेयर कर दी है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि अजित कुमार ने सर्जरी कराई है. आइए जानते हैं उन्होंने हेल्थ अपडेट देते हुए क्या कहा. 

अजित कुमार का हेल्थ अपडेट 

'जूम' को इंटरव्यू देते हुए अजित कुमार के प्रवक्ता सुरेश चंद्र ने सिस्ट से जुड़ी सारी अफवाहों को झूठा बताया. वो कहते हैं कि अभिनेता को सामान्य जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कान को दिमाग से जोड़ने वाली नस में सूजन हो देखते हुए अजित कुमरा ने इलाज कराने का फैसला लिया है. वो अब ठीक हैं. प्रवक्ता बताते हैं कि उन्हें 1-2 दिन के अंदर छुट्टी भी मिल जाएगी. 

फैंस शेयर कर रहे थे पोस्ट

अजित कुमार के कुछ वीडियोज और फोटोज लगातार फैंस सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. इसी के बाद से उनकी हेल्थ में गिरावट की जानकारी मिली थी. हालांकि, उन्हें क्या हुआ था इसको लेकर सभी अलग-अलग बयान दे रहे थे. अजित कुमार से सपोकपर्सन ने अब साफ कर दिया है कि अभिनेता ठीक हैं. 

इस फिल्म में आएंगे नजर 

अजित कुमार जल्द ही विदामुयार्ची में दिखाई देंगे. उनके अलावा इस फिल्म में त्रिशा कृष्णन, अर्जुन सरजा और रेजिना कैसेंड्रा भी मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे. इसके अलावा भी फैंस को वो अलग-अलग प्रोजेक्ट्स में काम करते नजर आएंगे. लोगों के दिल में अभिनेता के लिए बहुत खास जगह है. 

Trending news