'मैदान' के सिनेमाघरों में आने से पहले वायरल हुआ फिल्म के एक सीन का VIDEO, अजय देवगन के फैंस बोले- 'ब्लॉकबस्टर है...'
Advertisement
trendingNow12182719

'मैदान' के सिनेमाघरों में आने से पहले वायरल हुआ फिल्म के एक सीन का VIDEO, अजय देवगन के फैंस बोले- 'ब्लॉकबस्टर है...'

Ajay Devgn: अजय देवगन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मैदान' को लेकर अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बने हुए हैं, जिसमें उनके साथ प्रियामणि और गजराज राव भी नजर आने वाले हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर फिल्म के एक सीन का वीडियो वायरल हो रहा है. 

अजय देवगन की 'मैदान' के सिनेमाघरों में आने से पहले वायरल हुआ फिल्म के सीन का VIDEO

Ajay Devgn Share Video Before Maidaan Release: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मैदान' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. ये फिल्म 10 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं और फिल्म की रिलीज का वेट कर रहे हैं. अमित शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन के साथ प्रियामणि और गजराज राव भी नजर आने वाले हैं.

खास बात ये है कि अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की टक्कर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड एक्शन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के साथ होने जा रही है. ऐसे में कौन किस पर भारी पड़ता है ये तो रिलीज वाले दिन ही पता चलेगा है, लेकिन इस बीच 'मैदान' की रिलीज से पहले इस फिल्म के एक सीन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. दरअसल, इस वीडियो को खुद अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय देवगन ने शेयर किया वीडियो 

फिल्म में फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के किरदार का निभाने वाले अजय देवगन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक वीडियो शेयर किया है, जिसको फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. साथ ही फैंस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर मे कैप्शन में लिखा, 'आइए, 10 अप्रैल को हमारे साथ सिनेमाघरों में ही खुशियां मनाएं और जश्न मनाएं! #MaidaanOnApril10 #MaidaanOnEid'. वीडियो में कई सारे फुटबॉल प्लेयर्स गेम के मैदान में जाते नजर आ रहे हैं. 

10 साल के बेटे की मौत ने बदल दी थी प्रकाश राज की पर्सनल लाइफ, 15 साल बाद टूट गई थी पहली शादी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

फुटबॉल कोच के जीवन पर आधारित है फिल्म

बता दें, अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'मैदान' फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है, जिनके नेतृत्व में भारतीय फुटबॉल टीम ने साल 1951 और साल 1962 में एशियाई गेम जीते थे. भारतीय फुटबॉल टीम में चुन्नी गोस्वामी, पीके बनर्जी, बलराम, फ्रेंको और अरुण घोष जैसे खिलाड़ी मौजूद थे. अजय इस गुमनाम नायक की कहानी बताने के लिए सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाएंगे, जो भारतीय फुटबॉल को नई ऊंचाइयों पर ले जाने और देश के लिए प्रशंसा जीतने के लिए जिम्मेदार था. 

Trending news