Ajay Devgn: 54 की उम्र में सलमान खान की तरह बॉडी की फ्लॉन्ट, अजय देवगन की नई फोटो ने काटा गदर
Advertisement
trendingNow12116148

Ajay Devgn: 54 की उम्र में सलमान खान की तरह बॉडी की फ्लॉन्ट, अजय देवगन की नई फोटो ने काटा गदर

Ajay Devgn Photos: अजय देवगन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर नई फोटो शेयर की है. नई फोटो में अजय देवगन की फिटनेस देख नेटीजन्स हैरान रह गए हैं और जमकर एक्टर की तारीफों में पुल बांध रहे हैं. 

अजय देवगन

Ajay Devgn Fitness: अजय देवगन साल 2024 में बैक-टू-बैक कई फिल्में लेकर आ रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने से पहले अजय देवनग ने सोशल मीडिया पर बवाल काट दिया है. 54 साल के एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने X (ट्विटर) पर अपनी नई शर्टलेस फोटो शेयर की है. अजय देवगन की फिट मस्कुलर बॉडी देख फैंस का मुंह खुला का खुला रह गया है. एक्टर जिस कॉन्फिडेंस के साथ  फोटो में कैमरा के लिए पोज करते दिखाई दे रहे हैं, उसे देख नेटीजन्स तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. 

अजय देवगन की नई फोटो वायरल

अजय देवगन (Ajay Devgn Photos) की नई फोटो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. वायरल फोटो में अजय देवगन अपनी बॉडी कॉन्फिडेंस के साथ फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं, एक्टर की बॉडी पर कई सारे टैटू हैं, जिनपर फैंस की नजर अटक गई है. अजय देवगन के चेस्ट पर भगवान शिव का टैटू बना दिखाई दे रहा है, तो एक टैटू एक्टर के दाएं हाथ की बाजू पर भी बना दिखाई दे रहा है. एक्टर की फोटो में बैकग्राउंड में गार्डन दिखाई दे रहा है...दरवाजे से टेक लगाए, काले चश्मे में सॉलिड एक्सप्रेशन्स के साथ अजय देवगन (Ajay Devgn Movies) कैमरा के लिए कैंडिड पोज देते नजर आ रहे हैं.  

फैंस ने बाधें तारीफों के पुल!

अजय देवगन (Ajay Devgn New Film) के लेटेस्ट फोटो पोस्ट करते ही फैंस ने कमेंट सेक्शन में तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने अजय की फिटनेस की भरपूर तारीफ की, तो दूसरा इस उम्र में एक्टर की फिजिक देख हैरान रह गया. एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन की आर माधवन (R.Madhavan) के साथ 'शैतान' फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

Trending news