Singham Again Shooting Start: पूजा के साथ हुआ फिल्म का शुभारंभ, अजय-रोहित के साथ नजर आया ये एक्टर
Advertisement

Singham Again Shooting Start: पूजा के साथ हुआ फिल्म का शुभारंभ, अजय-रोहित के साथ नजर आया ये एक्टर

Singham 3 Muhurt Shot: सिंघम 3 को लेकर सुगबुगाहट काफी समय से सुनाई दे रही थी और अब फाइनली फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. सेट पर पूजा के बाद अब ऑफिशियली फिल्म की शुरुआत कर दी गई है.

 

Singham Again Shooting Start: पूजा के साथ हुआ फिल्म का शुभारंभ, अजय-रोहित के साथ नजर आया ये एक्टर

Ajay Devgan Singham Again: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की कॉप यूनिवर्स सिंघम के तीसरा पार्ट का शुभारंभ हो गया है. अजय देवगन (Ajay Devgan) स्टारर मूवी सिंघम 3 (Singham 3) यानि सिंघम अगेन (Singham Again) का पूजा पाठ के साथ आगाज हुआ है. जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छा गई हैं. इस मुहूर्त शॉट के दौरान अजय देवगन, रोहित शेट्टी, फिल्म के क्रू के अलावा रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी दिखे जिन्होंने ही इंस्टाग्राम पर इसकी तस्वीरें शेयर की हैं. 

रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- शुभारंभ, SinghamAgain में रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स के मेरे सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक सिंबा को दोबारा दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार. हम अपनी नई यात्रा के लिए आपका प्यार और आशीर्वाद चाहते हैं.

इससे साफ है कि सिंघम 3 में रणवीर सिंह नजर आएंगे. वो भी सिंबा के रूप में इससे पहले सिंबा के कैरेक्टर में वो सूर्यवंशी में भी कैमियो करते दिखे थे और अब रोहित शेट्टी सिंघम अगेन में भी इस किरदार को लाना चाहते हैं ताकि दर्शकों को और सरप्राइज मिल सके. 

विलेन को लेकर सामने आया अर्जुन कपूर का नाम
इस बार सिंघम अगेन से जुड़ी एक बड़ी अपडेट भी मिल रही है. खबर है कि फिल्म में अर्जुन कपूर बतौर विलेन नजर आ सकते हैं. रोहित शेट्टी ने बाकायदा उनका नाम फाइनल कर लिया है और अर्जुन कपूर ने इस रोल के लिए तैयारी भी कर ली है. इसे लेकर कुछ भी ऑफिशियल भले ही नहीं किया गया है लेकिन इस बार रोहित फिल्म को और बड़ा बनाने की तैयारी में हैं. यही वजह है कि वो स्टार कास्ट भी बड़ी रखने वाले हैं.

दीपिका पादुकोण बन सकती है फिल्म की लीड एक्ट्रेस
सिंघम में काजल अग्रवाल, सिंघम रिटर्न्स में करीना कपूर के बाद अब सिंघम अगेन में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आ रहा है. कहा जा रहा है कि वो फिल्म में सिंघम की लेडी लव बन सकती हैं.  
  

Trending news