Singham Again Updates: क्लाइमैक्स शूट करने में खर्च हुए करोड़ों, बजट उड़ा देगा होश; 2 बड़े स्टार्स की हुई एंट्री
Advertisement

Singham Again Updates: क्लाइमैक्स शूट करने में खर्च हुए करोड़ों, बजट उड़ा देगा होश; 2 बड़े स्टार्स की हुई एंट्री

Singham Again Climax Shoot: सिंघम अगेन की शूटिंग जोरों पर है. कुछ समय पहले मुहूर्त के बाद फिल्म का क्लाइमैक्स अब हैदराबाद में शूट हो रहा है.  

Singham Again Updates: क्लाइमैक्स शूट करने में खर्च हुए करोड़ों, बजट उड़ा देगा होश;  2 बड़े स्टार्स की हुई एंट्री

Singham Again Cast: अजय देवगन (Ajay Devgan) स्टारर सिंघम अगेन की शूटिंग शुरू हो चुकी है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से लेकर करीना कपूर (Kareena Kapoor) तक इस बिग बजट मूवी का हिस्सा है. फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी की यूनिवर्स कॉप सीरीज के तीसरे पार्ट का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं. वही अब इसे लेकर तमाम अपडेट्स सामने आ रही हैं. हाल ही में इसके विलेन को लेकर खबर थी कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) फिल्म में नेगेटिव रोल निभान वाले हैं. वहीं अब इसके क्लाइमैक्स शूट को लेकर अपडेट सामने आई है. खबर है कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने इसकी शूटिंग में करोड़ों रूपए खर्च कर दिए हैं. 

25 करोड़ में शूट हुआ क्लाइमैक्स
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सिंघम अगेन के क्लाइमैक्स का बजट 25 करोड़ रूपए है. इससे साफ है कि ये वाकई जबरदस्त और दमदार होने वाला है. इतना ही नहीं इतने पैसों में तो कम बजट मूवी भी बनाई जा सकती है. खबर है कि हैदराबाद में इसकी शूटिंग चल रही है जिसके लिए फिल्म की स्टार कास्ट वहां मौजूद है. कुछ समय पहल ही फिल्म का मुहूर्त हुआ था जिसमे रणवीर, रोहित और अजय दिखे थे और फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी इससे कर दी गई गई. 

इसके अलावा करीना कपूर ने भी दो दिन पहले सेट से शूटिंग की एक तस्वीर शेयर की और रिवील कर दिया कि वो भी सिंघम अगेन का हिस्सा हैं. 

क्लाइमैक्स में अर्जुन के अलावा एक और स्टार की एंट्री
वहीं मल्टी स्टारर इस फिल्म में एक और बॉलीवुड स्टार की एंट्री हो गई है. खबर है कि फिल्म के क्लाइमैक्स में टाइगर श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं. हालांकि उनका रोल क्या होगा, फिल्म की कहानी से वो कैसे जुड़ेंगे ये फिलहाल सामने नहीं आया है लेकिन विलेन अर्जुन कपूर के अलावा वो भी सिंघम अगेन में होंगे.    
 

Trending news