PS2 Movie: पहले Aishwarya Rai नहीं 'देवसेना' निभाने वाली थीं 'नंदिनी' का किरदार, फिर इस बड़ी वजह से किया इनकार!
Advertisement

PS2 Movie: पहले Aishwarya Rai नहीं 'देवसेना' निभाने वाली थीं 'नंदिनी' का किरदार, फिर इस बड़ी वजह से किया इनकार!

Aishwarya Rai Bachchan Movie: एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो 'पोन्नियिन सेल्वन' फिल्म में नंदिनी के किरदार के लिए ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) पहली च्वाइस नही थीं. नंदिनी का किरदार पहले बाहुबली फेम एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को दिया गया था.

ऐश्वर्या राय और अनुष्का शेट्टी

Anushka Shetty on Ponniyin Selvan: साउथ की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शुमार 'पोन्नियिन सेल्वन' का सीक्वल सिनेमाघरों में रिलीज हो गया है. 'पोन्नियन सेल्वन' के सीक्वल से निर्देशक मणिरत्नम को कई उम्मीदे हैं. फिल्म में कई बड़े-बड़े सेलेब्स ने अपनी दमदार अदाकारी दिखाई है. फिल्म में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) एक बार फिर से अपने दमदार अंदाज में दिखाई देंगी. लेकिन क्या आप जानते हैं मणिरत्नम की पॉपुलर फिल्म पोन्नियिन सेल्वन के लिए ऐश्वर्या राय पहली च्वाइस नहीं थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो 'पोन्नियिन सेल्वन' पहले अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) को ऑफर की गई थी लेकिन एक्ट्रेस ने मीटू मूवमेंट के कारण फिल्म को ठुकरा दिय.

देवसेना ने क्यों ठुकराई पोन्नियिन सेलवन? 

पिंकविला की लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो मणिरत्नम (Maniratnam) की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन में नंदिनी का किरदार पहले ऐश्वर्या राय (Aishwary Rai Movies) को ऑफर नहीं किया गया था. रिपोर्ट की मानें तो अनुष्का ने नंदिनी का किरदार ठुकराते हुए कहा, इसकी वजह फिल्म पीएस के म्यूजिशियन वेरामुथु हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुष्का ने ऐसा कहा है कि पोन्नियिन सेल्वन को इसलिए रिजेक्ट किया क्योंकि वैरामुथु पर कई महिलाओं ने सेक्सुअल हैरासमैंट का आरोप लगाया है. 

खबरों की मानें तो अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty Films) और मेकर्स के बीच पैसों को लेकर भी बात नहीं बनी थीं. यही कारण है एक्ट्रेस ने ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म को छोड़ दिया. अब फिल्म पोन्नियिन सेल्वन में नंदिनी का किरदार ऐश्वर्या राय बच्चन निभा रहे हैं. बात दें, पोन्नियिन सेल्वन 2 का फैंस ने बेसब्री से इंतजार किया है. अब फिल्म रिलीज होने के बाद क्या कमाल दिखाती है या पहले पार्ट के इर्द-गिर्द भी नहीं पहुंच पाती है यह देखने लायक होगा. पोन्नियिन सेल्वन एक हिस्ट्री पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसमें चोला शासन की कई कहानियों को दिखाने की कोशिश की गई है. ऐश्वर्या राय, चियान विक्रम, कार्थी, तृषा, जयम रवि, ऐश्वर्या लक्ष्मी और शोभिता धूलिपाला फिल्म में मेन लीड में दिखाई देने वाले हैं. 

Trending news