Aishwarya Rai Bachchan: ऐश्वर्या की थी चर्चा इस प्रोजेक्ट में, लेकिन शाहरुख की हीरोइन ने मारी बाजी
Advertisement

Aishwarya Rai Bachchan: ऐश्वर्या की थी चर्चा इस प्रोजेक्ट में, लेकिन शाहरुख की हीरोइन ने मारी बाजी

Aishwarya Rai Bachchan Next Film: ऐश्वर्या राय बच्चन बीते कुछ समय से बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं. आखिरी बार वह 2018 में फिल्म फन्ने खां में नजर आई थीं. फिल्म फ्लॉप रही. इस बीच वह महत्वाकांक्षी तमिल फिल्म में आईं. इधर, एक बड़े प्रोजेक्ट में उनके नाम की चर्चा थी मगर फिर...

 

Aishwarya Rai Bachchan: ऐश्वर्या की थी चर्चा इस प्रोजेक्ट में, लेकिन शाहरुख की हीरोइन ने मारी बाजी

Kamal Haasan Film: आखिरी बार तमिल फिल्म पोन्नियिन सेल्वन में नजर आईं ऐश्वर्या राय बच्चन की अगली फिल्म पर सबकी निगाहें हैं. लेकिन फिलहाल उनके पास कोई ऐसा बॉलीवुड प्रोजेक्ट नहीं पहुंचा है, जिसके लिए वह हां कहें. लेकिन निर्देशक मणिरत्नम की अगली फिल्म के लिए उनके नाम की चर्चा जरूर थी. मगर अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में निर्देशक ने ऐश्वर्या की जगह हाल में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान में आईं नयनतारा को फाइनल कर लिया है. फिल्म में कमल हासन (Kamal Haasan) लीड रोल में निभा रहे हैं. केएच234 नाम के इस प्रोजेक्ट को साउथ में बड़ी फिल्म के रूप में देखा जा रहा है क्योंकि कमल हासन और मणि रत्नम जैसे दो दिग्गज लंबे समय बाद फिल्म में साथ आ रहे हैं.

बदले समीकरण
इतिहास के पन्ने पलटें तो तमिल क्लासिक, नायगन की रिलीज के 37 साल बाद कमल हासन दिग्गज मणि रत्नम के निर्देशन में काम करेंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म के टाइटल की घोषणा 7 नवंबर को कमल के जन्मदिन (Kamal Haasan Birthday) के अवसर पर एक टीजर जारी करते हुए की जाएगी. इस बीच फिल्म में लीड एक्ट्रेस को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं. फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन और तृषा जैसी स्टार नायिकाओं के नामों पर चर्चा की खबरें थीं. ये दोनों ही मणि रत्नम की पोन्नियन सेल्वन (पार्ट 1 और 2) में केंद्रीय भूमिकाओं में थीं. लेकिन जवान (Film Jawan) के ब्लॉकबस्टर होने के बाद समीकरण बदल गए.

बात रावण की
खबर है कि साउथ में लेडी सुपरस्टार कहलाने वालीं नयनतारा को अब फिल्म में कमल हासन की हीरोइन के रूप चुना गया है. यही नहीं, खबर यह भी है कि नयनतारा को फिल्म के लिए 12 करोड़ रुपये की फीस दी जा रही है. साउथ में अब तक किसी हीरोइन को मिलने वाली यह सबसे बड़ी रकम है. इससे पहले जवान के लिए नयनतारा को 10 करोड़ रुपये फीस की खबरें थीं. वैसे अभी नयनतारा के नाम की औपचारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन सब कुछ फाइनल बताया जा रहा है. रोचक तथ्य यह है कि मणि रत्नम ने फिल्म रावण में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की बहन की भूमिका निभाने के लिए नयनतारा से बात की थी. परंतु तब यह रोल प्रियामणि ने निभाया था. रावण में ऐश्वर्या राय बच्चन लीड रोल में थीं. अभिषेक से शादी के बाद यह दोनों की पहली फिल्म थी.

Trending news