जब अगस्त्य नंदा को मिली थी आर्मी ऑफिसर से वॉर्निंग, बोले- 'मैंने मॉम को कॉल किया और...'
Advertisement

जब अगस्त्य नंदा को मिली थी आर्मी ऑफिसर से वॉर्निंग, बोले- 'मैंने मॉम को कॉल किया और...'

Agastya Nanda Preps for Ikkis: अगस्त्य नंदा ने अपनी अगली फिल्म 'इक्कीस' में काम करने के बारे में खुलकर बात की. श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में धर्मेंद्र भी हैं. उन्होंने बताया की कैसे फिल्म की तैयारी के दौरान उन्हें एक आर्मी ऑफिसर से कड़ी चेतावनी मिली थी.

आर्मी ऑफिसर ने दी थी बिग बी के नाती को दी थी कड़ी चेतावनी

Agastya Nanda Preps for Ikkis: अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Amitabh Bachchan Grandson) ने खुलासा किया है कि फिल्म 'इक्कीस' की तैयारी के दौरान एक सेना अधिकारी ने उन्हें कड़ी चेतावनी दी थी. श्रीराम राघवन निर्देशित फिल्म में अगस्त्य नंदा मुख्य भूमिका निभाएंगे. 'इक्कीस' (Ikkis) एक वार ड्रामा फिल्म है, जो सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल के जीवन पर आधारित है. अरुण खेत्रपाल को परमवीर चक्र से भी सम्मानित किया गया था. खेत्रपाल परमवीर चक्र पाने वाले सबसे कम उम्र के विजेता हैं और पाकिस्तान के साथ 1971 के युद्ध में उनके योगदान को आज भी याद किया जाता है. इस फिल्म में अगस्त्य नंदा दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के साथ नजर आएंगे. 

अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) ने फिल्म की तैयारी के हिस्से के रूप में ड्रिलिंग सेशन के लिए पुणे पहुंचे थे. हाल ही में एक इंटरव्यू में अगस्त्य नंदा ने फिल्म की तैयारी के बारे में बात की और कहा कि एक सेना अधिकारी उनके पास पहुंचे और उन्हें एक कड़ी चेतावनी दी थी. 

अगस्त्य नंदा ने सुनाया रेजिमेंट में ट्रेनिंग का किस्सा
अगस्त्य नंदा ने फिल्म कंपेनियन को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ''जब मैं रेजिमेंट में था, एक अधिकारी मेरे पास आए और बोले, 'सुनो! (कड़े स्वर में) इसे गड़बड़ मत करो. वह हमारा हीरो है! तो इसे गड़बड़ मत करो. और मैं ऐसा कह रहा था- जैसे हे भगवान! मैंने मां को फोन किया और कहा कि यह मेरी अपेक्षा से थोड़ा ज्यादा इंटेंस है, लेकिन यह एक अच्छा अनुभव था.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

सेना की जीवनशैली के फैन हैं अगस्त्य नंदा
अगस्त्य नंदा ने आगे बताया, ''किरदार को न्याय दिलाने का जुनून और जज्बा सातवें आसमान पर है. मैं वास्तव में उन्हें निराश नहीं करना चाहता, क्योंकि वे हमारे लिए जो करते हैं वह खूबसूरत है, और यह बहुत निस्वार्थ है. यह सबसे बड़ी जिम्मेदारी है.'' अगस्त्य ने यह भी कहा कि वह 'सेना की जीवनशैली, अनुशासन, अखंडता' के फैन हैं. उन्होंने आगे कहा, ''उन्होंने एक बोर्डिंग स्कूल में पढ़ाई की है और 'सैन्य जीवन कैसा होता है इसका शायद 5%' अनुभव किया है.''

'द आर्चीज' से की करियर की शुरुआत
अगस्त्य नंदा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत जोया अख्तर की 'द आर्चीज' से की थी. यह फिल्म पिछले महीने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. फिल्म में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर ने भी अपना डेब्यू किया था.

Trending news