'जुड़वा 2' के बाद अब सलमान खान की इस फिल्म के रीमेक में दिखेंगे वरुण धवन!
Advertisement
trendingNow1359849

'जुड़वा 2' के बाद अब सलमान खान की इस फिल्म के रीमेक में दिखेंगे वरुण धवन!

सलमान खान की फिल्म 'बीवी नंबर 1' 1999 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सलमान ने शादीशुद व्यक्ति की भूमिका निभाई थी. 

अगले साल शुरू होगी फिल्म की शूटिंग. (फोटो- वरुण धवन/ इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन को उनकी एक्टिंग के लिए काफी पसंद किया जाता है. कुछ वक्त पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म 'जुड़वा 2' को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की भी काफी सरहाना हुई. फिल्म में उनका डबल रोल था और यह फिल्म सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' का सीक्वल थी. इसके बाद वरुण एक बार फिर सलमान खान की फिल्म 'बीवी नंबर 1' के रीमेक में काम करने वाले हैं.

  1. बीवी नंबर 1 के रीमेक में काम करेंगे वरुण.
  2. 1999 में रिलीज हुई थी सलमान की यह फिल्म.
  3. फिल्म में करिश्मा और सुष्मिता भी लीड रोल में थे.

दरअसल, सलमान खान की यह फिल्म 1999 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सलमान ने शादीशुद व्यक्ति की भूमिका निभाई थी. वह फिल्म में करिश्मा कपूर के पति थे और उनको इसी दौरान एक मॉडल से प्यार हो जाता है. पूरी फिल्म काफी कॉमेडी थी और उस वक्त दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई थी. अब डेविड धवन इस फिल्म का रीमेक बनाने वाले हैं और उसमें वरुण धवन सलमान खान की जगह नजर आएंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग अगले साल की जाएगी. बता दें, वरुण इस फिल्म में खुद को लिए जाने से काफी खुश हैं क्योंकि यह उनकी पसंदीदा फिल्मों में से एक है. गौरतलब है कि वरुण ने कुछ वक्त पहले ही अपनी फिल्म 'अक्टूबर' की शूटिंग खत्म की है और अब वह अपनी अगली फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में वरुण के साथ अनुष्का भी नजर आएंगी. हालांकि, वह इस फिल्म की शूटिंग कुछ वक्त बाद शुरू करेंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news