'आशिकी 3' में कार्तिक आर्यन से रिप्लेस होने पर आदित्य रॉय कपूर ने किया रिएक्ट, कही बड़ी बात
Advertisement

'आशिकी 3' में कार्तिक आर्यन से रिप्लेस होने पर आदित्य रॉय कपूर ने किया रिएक्ट, कही बड़ी बात

Koffee with Karan Season 8: अनुराग बसु और कार्तिक आर्यन पहली बार 'आशिकी 3' में साथ काम करेंगे. अपनी कथित पूर्व प्रेमिका श्रद्धा कपूर के साथ 'आशिकी 2' में लीड रोल निभाने वाले आदित्य रॉय कपूर ने करण जौहर के 'कॉफी विद करण' सीजन 8 के लेटेस्ट एपिसोड में इस फिल्म के बारे में अपना रिएक्शन दिया है.

'आशिकी 3'  कार्तिक आर्यन ने आदित्य रॉय की जगह ली है

Koffee with Karan Season 8: 'कॉफी विद करण' सीजन 8 के लेटेस्ट एपिसोड में आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर ने कॉफी काउच साझा किया. इस दौरान उन्होंने कार्तिक आर्यन द्वारा फिल्म 'आशिकी 3' में उनकी जगह लेने के बारे में भी बात की. बातचीत के दौरान करण जौहर ने 'आशिकी 2' स्टार से पूछा कि जब कोई और उनकी फ्रेंचाइजी को आगे ले जाता है तो कैसा महसूस होता है.

करण जौहर के इस सवाल का जवाब देते हुए आदित्य रॉय कपूर ने कहा कि उनका मानना ​​है कि 'आशिकी 3' में अभिनय करने के लिए कार्तिक आर्यन बिल्कुल सही व्यक्ति हैं. उन्होंने कहा, "इसमें मेरे होने की कोई संभावना नहीं थी, क्योंकि दूसरे भाग में मेरा किरदार स्विमिंग करते हुए काफी दूर निकल गया था, जहां से वह वापस नहीं लौट रहा है." 

'मैं मर गया. हां, अब मैं कहां वापस आऊंगा?'
इसके बाद अर्जुन ने बीच में टोकते हुए आदित्य रॉय कपूर की ओटीटी डेब्यू सीरीज का जिक्र करते हुए कहा, "फिर उसके बाद वह 'द नाइट मैनेजर' बन गए". इस बातचीत को आगे बढ़ाते हुए आदित्य ने कहा, ''तो मुझे ऐसा लगता है कि यह बहुत अच्छा है. मैं मर गया. हां. अब मैं कहां वापस आऊंगा? मेरी आत्मा वापस आ जाएगी." 

'वह कार्तिक आर्यन के ऊपर मंडरा रहा है'
इसके बाद करण जौहर ने मजाक में कहा, "वह कार्तिक आर्यन को परेशान करेगा." जिस पर आदित्य ने जवाब दिया, "हां, वह कार्तिक आर्यन के ऊपर मंडरा रहा है. वह खलनायक है." करण ने फिर कहा कि उन्हें लगता है, "यह एक अच्छी कहानी है".

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

1990 में आई थी मूल फिल्म 'आशिकी'
महेश भट्ट द्वारा निर्देशित मूल फिल्म 'आशिकी' 1990 में टी-सीरीज और विशेष फिल्म्स द्वारा रिलीज की गई थी. राहुल रॉय और अनु अग्रवाल फिल्म में अपनी भूमिकाओं से रातोंरात सनसनी बन गए थे. इस फ्रेंचाइजी को 2013 में 'आशिकी 2' के साथ पुनर्जीवित किया गया था, जिसका निर्देशन मोहित सूरी ने किया था. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर ने अभिनय किया था, जो बॉक्स-ऑफिस पर सफल रही थी.

अनुराग बसु करेंगे 'आशिकी 3 का निर्देशन
फिल्म की तीसरी किस्त का निर्देशन लूडो, बर्फी और जग्गा जासूस के निर्देशक अनुराग बसु करेंगे. 'आशिकी 3' अनुराग और कार्तिक का पहला ऑन-स्क्रीन सहयोग है. प्रीतम फिल्म के लिए साउंडट्रैक तैयार करेंगे, जिसकी मुख्य अभिनेत्री और रिलीज की तारीख अभी तक तय नहीं हुई है.

Trending news