Adipurush: राम-सीता से तो परिचित हैं सभी; अब जान लीजिए दशरथ को भी, हैं हनुमान भक्त
Advertisement
trendingNow11739567

Adipurush: राम-सीता से तो परिचित हैं सभी; अब जान लीजिए दशरथ को भी, हैं हनुमान भक्त

Adipurush Cast: राम ने अपने पिता के वचन को निभाने के लिए सारा राजसी वैभव त्याग दिया. आदिपुरुष में राम बने प्रभास के पिता यानी दशरथ की भूमिका में कृष्णा कोटियन नजर आएंगे. रोचक बात यह है कि कोटियन असल जीवन में हनुमान भक्त हैं...

 

Adipurush: राम-सीता से तो परिचित हैं सभी; अब जान लीजिए दशरथ को भी, हैं हनुमान भक्त

Krishna Kotian: आदिपुरुष के प्रमोशन की कमान प्रभास और कृति सैनन ने संभाल रखी है. दोनों भगवान राम और देवी सीता के रोल में हैं. लक्ष्मण बने सनी सिंह और हनुमान बने देवदत्त नाग की भी चर्चा है. रावण का रोल निभा रहे सैफ अली खान को सब जानते हैं लेकिन निर्माताओं ने विवाद के डर से उन्हें प्रमोशन के मैदान में नहीं उतारा है. लेकिन फिल्म में कई अन्य कलाकार भी हैं, जो अहम रोल में हैं. जैसे फिल्म में राम के पिता दशरथ की भूमिका निभाने वाले, कृष्णा कोटियन आदिपुरुष. कृष्णा लगातार काम कर रहे हैं और खास तौर पर ओटीटी पर नजर आ रहे हैं. हाल में रिलीज हुई फिल्म बंदा में वह मनोज बाजपेयी के साथ नजर आए थे और जल्द ही वह काजोल की वेब सीरीज द ट्रायल में दिखेंगे.

हैट्रिक का इंतजार
कृष्णा उन एक्टरों में हैं, जिनका सफर देर से शुरू हुआ. उन्होंने 51 साल की उम्र में फिल्म दरबार में रजनीकांत के साथ पहली बार काम किया. इसके बाद वह दृश्यम 2, फिजिक्सवाला, क्रिमिनल जस्टिस 3, रॉकेट बॉय्ज, मसाबा मसाबा और अन्य जैसी उल्लेखनीय प्रोजेक्ट्स में नजर आए. कृष्णा फिल्म और वेब सीरीज दोनों में समान रूप सक्रिय हैं. लेकिन हाल में जिस तरह से फिल्म बंदा ओटीटी पर हिट हुई, उससे वह बहुत उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि सिर्फ एक बंदा काफी है ने जबरदस्त ऑनलाइन व्यूअरशिप हासिल की है. मुझे उम्मीद है कि इसके बाद आदिपुरुष और द ट्रायल को बड़ी कामयाबी मिलेगी. ऐसा हुआ तो मैं शानदार हैट्रिक लगाने वाला एक्टर कहलाऊंगा.

पिक्चर अभी बाकी है
आदिपुरुष में प्रभास के सामने दशरथ की भूमिका निभाने के अनुभव पर कोटियन ने कहा कि यह दोनों बातें मेरे लिए खुशी का मौका थी. एक तो दशरथ का रोल निभाना और दूसरा प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करना. कुछ साल पहले जब मैंने बाहुबली देखी थी, तो सपने में भी नहीं सोचा था कि कभी प्रभास के साथ स्क्रीन साझा करूंगा. कोटियन भले ही फिल्म में राम के पिता दशरथ का रोल निभा रहे हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह हनुमान भक्त हैं. उनका कहना है कि यह ईश्वर के आशीर्वाद से ही संभव हुआ है कि उन्होंने रामायण की कथा में एक अहम रोल मिला. आने वाले महीनों में कोटियन विक्की कौशल के साथ सैम मानेक शॉ और अभिषेक बच्चन के साथ घूमर जैसी फिल्मों के अलावा, निखिल आडवाणी के प्रोजेक्ट द चूजन वन और प्रतीक गांधी के साथ फॉर योर आइज ओनली जैसी प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे.

 

Trending news