Actresses Interesting Diet: इस एक्ट्रेस के डाइट प्लान में हैं केले, वो भी पूरे दो दर्जन, नई फिल्म के लिए स्पेशल तैयारी
Advertisement

Actresses Interesting Diet: इस एक्ट्रेस के डाइट प्लान में हैं केले, वो भी पूरे दो दर्जन, नई फिल्म के लिए स्पेशल तैयारी

Actresses Diet Plan: अभिनेता इन दिनों पर्दे पर अपने किरदार में उतरने के लिए तमाम तैयारियां करते हैं. उनमें फिटनेस के साथ स्पेशल डाइट भी शामिल है. अदा शर्मा अपने अगले रोल में फिटनेस के लिए दो दर्जन केले खा रही हैं.

Actresses Interesting Diet: इस एक्ट्रेस के डाइट प्लान में हैं केले, वो भी पूरे दो दर्जन, नई फिल्म के लिए स्पेशल तैयारी

Adah Sharma Upcoming Film: विक्रम भट्ट की चर्चित फिल्म 1920 से बॉलीवुड में करियर शुरू करने वाली अदा शर्मा आजकल अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रही हैं. इससे लिए उनका डाइट प्लान बड़ा रोचक है. लोकप्रिय एक्शन फ्रेंचाइजी फिल्म कमांडों के चौथे पार्ट की खबरें हैं और एक बार फिर अदा इसमें कैप्टन करण सिंह डोगरा यानी विद्युत जमावल के अपोजिट नजर आएंगी. एक्शन से भरपूर इस फिल्म की तैयारी के लिए अदा को उनके कैरेक्टर की तैयारी करा रही टीम ने उन्हें कुछ अलग ढंग से पेश करने का प्लान बनाया है. इसी का नतीजा है कि अदा को खुद को अपने किरदार में ढालने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी है.

जान लीजिए केले के फायदे
कंमाडो 4 में अदा के पिछली फिल्मों से ज्यादा एक्शन सीन होंगे. इसलिए उन्हें फिजिकली काफी फिट और स्ट्रांग होना पड़ेगा. अदा की टीम की मानें तो उनको कैरेक्टर के हिसाब से फिट और ताकतवर होने के लिए जो डाइट प्लान दिया गया है, उसमें सुबह नाश्ते से लेकर दिन के लंच तक दो दर्जन केले खाने हैं. खुद अदा कहती हैं कि यह सच है और मुझे फिल्म के लिए इस बार पहले कहीं ज्यादा फिट होना पड़ेगा. केले में कॉपर, पोटेशियम, मैग्नीशियम और विटामिन सी होता है. स्किन के लिए केला कमाल का एंटी ऑक्सीडेंट है और पेट तथा किडनी को हेल्दी बनाता है. मुझे अपने कैरेक्टर में बहुत स्ट्रांग होना है, इसलिए मैं टीम द्वारा शेयर किए प्लान को फॉलो कर रही हूं. सुबह नाश्ते के समय से लेकर दिन के तीन बजे तक मैं केले खाती हूं और उसके बाद लंच करती हूं.

ओटीटी पर भी कमांडो
कमांडो सीरीज की पहली तीन फिल्मों ने अपना फैनबेस बनाया है और यही वजह है कि इसकी चौथी फिल्म पर काम चल रहा है. खास बात यह है कि कमांडो अब फिल्म के साथ ओटीटी पर वेबसीरीज के रूप में आने को भी तैयार हो रहा है. कमांडो के निर्माता-निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह और डिज्नी मिलकर कमांडो के ओटीटी सीरीज प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. सीरीज अगले लाने की योजना है. खास बात यह कि इसमें कहानी के हीरो का नाम कैप्टन करण डोगरा रहेगा, लेकिन यह रोल विद्युत जामवाल नहीं करेंगे. विपुल ओटीटी पर इस रोल के लिए नए चेहरे की तलाश में हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news