VIDEO: पब्लिक प्लेस में तस्वीरें क्लिक करा रही थी एक्ट्रेस, अचानक आया शख्स और करने लगा ऐसी हरकत
Advertisement
trendingNow11214743

VIDEO: पब्लिक प्लेस में तस्वीरें क्लिक करा रही थी एक्ट्रेस, अचानक आया शख्स और करने लगा ऐसी हरकत

Sanjana Sanghi Viral Video: संजना सांघी का स्पॉटेड वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस दौरान पोज देते हुए एक शख्स उनके पास आया और उसने जो किया वो सब कैमरे में रिकॉर्ड हो गया.

VIDEO: पब्लिक प्लेस में तस्वीरें क्लिक करा रही थी एक्ट्रेस, अचानक आया शख्स और करने लगा ऐसी हरकत

Sanjana Sanghi Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस हर दिन एक से बढ़कर एक शानदार लुक में घर से बाहर निकलती ही और फोटोशूट कराती दिखाई देती है. ऐसे में घर के बाहर स्पॉट होते समय कई बार एक्ट्रेसेस के बोल्ड लुक उनके लिए मुसीबत बन जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है. ये वीडिया है एक्ट्रेस संजना सांघी का.

ड्रेस और हील्स से परेशान हुईं संजना

संजना को हाल ही में पब्लिक प्लेस में स्पॉट किया गया. इस दौरान एक्ट्रेस शॉर्ट वन पीस ड्रेस में हाई हील्स पहने पार्क में दिखाई दी. ऐसे में तमाम पैपराजी उन्हें स्पॉट करने के लिए और उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए वहां पहुंचे. ऐसे में संजना गार्डन में पोज देने लगे लेकिन उनकी पैंसिल हील्स मिट्टी में धंस रही थीं. जिसके कारण एक्ट्रेस काफी परेशान हो रही थीं.

शख्स ने आकर ठीक की ड्रेस

इससे पहले के लिए एक्ट्रेस दौड़कर पक्के एरिया में पहुंचीं. यहां उनकी ड्रेस ने उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया. ऐसे में संजना की टीम का एक शख्स अचानक बीच में आया और नीचे से अंदर से उनकी ड्रेस और हील्स ठीक करने लगा. संजना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं संजना

संजना के इस वीडियो पर तमाम नेटिजंस अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. साथ ही संजना का ये लुक भी लोगों का काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि संजना सोशल मीडिया पर काफई एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

Vidaai Photos: घर से उठी बेटियों की डोली तो फूट-फूटकर रोए घरवाले, विदाई में बोल्ड हीरोइनों और पापा का था ऐसा हाल

fallback

VIDEO: देर रात एक्ट्रेस ने नहीं पहनी थी ये चीज चढ़ गई बॉयफ्रेंड के ऊपर, वीडियो बनाने लगे लोग तो एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

fallback

Actress Weight Loss: वजन कम करने के लिए इस एक्ट्रेस ने छोड़ दिया रोटी खाना, अब हो गई ऐसी हालत

Trending news