Actress married to Businessman: वीजे से बनीं एक्ट्रेस, नहीं चलीं तो एक्टिंग छोड़ बसाया सहेली के पति संग घर!
trendingNow11981454

Actress married to Businessman: वीजे से बनीं एक्ट्रेस, नहीं चलीं तो एक्टिंग छोड़ बसाया सहेली के पति संग घर!

Amrita Arora Shakeel Ladak: अमृता अरोड़ा ने साल 2009 में शकील लदाक संग शादी की थी. जिनका एक्टिंग फील्ड से कोई लेना देना नहीं था. ऐसे में दोनो की लव स्टोरी कैसे परवान चढ़ी चलिए बताते हैं आपको.

Actress married to Businessman: वीजे से बनीं एक्ट्रेस, नहीं चलीं तो एक्टिंग छोड़ बसाया  सहेली के पति संग घर!

Amrita Arora Husband: मलाइका अरोड़ा 90 के दशक में ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़ी थीं और उन्हीं की देखा देखी उनकी बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) ने कुछ सालों के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री की राह पकडी. जहां मलाइका ने फिल्मों से दूरी ही बनाए रखी तो वहीं अमृता ने बतौर एक्ट्रेस ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन कुछ सालों के बाद उन्होंने एक्टिंग को अलविदा कह दिया. 

वीजे से बनीं एक्ट्रेस

अमृता अरोड़ा पहले वीजे थीं जो अपनी फील्ड में काफी पॉपुलर रहीं. इससे पहले उन्होंने मॉडलिंग भी की. लेकिन जब फिल्मों में जाने का मौका मिला तो उन्होंने आव देखा ना ताव और इस मौके को कैश कर लिया. साल 2002 में उनकी पहली फिल्म कितने दूर कितने पास रिलीज हुई जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया लिहाजा एक के बाद एक उन्हें फिल्में ऑफर होने लगीं. आवारा पागल दीवाना, जमीन, गर्लफ्रेंड, फाइट क्लब, गोलमाल रिटर्न्स जैसी फिल्मों में वो दिखी लेकिन उनकी कोई भी सोलो बड़ी हिट नहीं रही. लिहाजा कुछ सालों के बाद उन्होंने एक्टिंग को अलविदा कह दिया.

सहेली के पति पर आया दिल    
एक्टिंग फील्ड में अमृता ने ढेरों एक्टर्स संग काम किया लेकिन उनका दिल जिसके लिए धड़का वो थे बिजनेसमैन शकील लदाक. खास बात ये कि शकील पहले से शादीशुदा थे और उनकी सहेली के ही पति थे. ऐसे में अमृता पर घर तोड़ने वाली तक का टैग लगा. शकील लदाक की पहली पत्नी का नाम था निशा. जिन्होंने खुलेआम अमृता को अपना घर टूटने का जिम्मेदार ठहराया था.  

क्रिश्चियन-मुस्लिम रीति रिवाज से हुई थी शादी
शकील लदाक कंस्ट्रक्शन फील्ड में बिजनेस करते हैं. 2009 में अमृता और शकील की शादी हुई. पहले क्रिश्चियन रिवाज से दोनों शादी के बंधन में बंधे इसके 2 दिन बाद उन्होंने निकाह भी किया. अब अमृता दो बेटों की मां बन चुकी हैं और परिवार संग ही समय बिताती हैं.   

Trending news