Delnaaz Irani News: कहा ‘बेरोजगार’ तो भड़क उठी एक्ट्रेस, पोस्ट शेयर कर बोलीं- ‘शर्म करो’!
Advertisement

Delnaaz Irani News: कहा ‘बेरोजगार’ तो भड़क उठी एक्ट्रेस, पोस्ट शेयर कर बोलीं- ‘शर्म करो’!

Delnaaz Irani Latest News: इन दिनों टीवी और फिल्म एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया और इसके बाद ही सारा बखेड़ा शुरू हुआ है. इस इंटरव्यू के बाद एक्ट्रेस को बेरोजगार कहा जाने लगा जिससे डेलनाज भड़क उठी हैं.  

फोटो - सोशल मीडिया

Delnaaz Irani Career: डेलनाज ईरानी छोटे औ बड़े पर्दे का जाना माना चेहरा रही हैं जिन्होंने कई बड़े सीरियल्स में तो काम किया ही लेकिन बड़े पर्दे पर शाहरुख खान जैसे सितारे के साथ भी स्क्रीन शेयर की. 2 दशक से भी पहले उन्होंने इंडस्ट्री में एंट्री ली थी लेकिन आज ना वो टीवी पर दिखती हैं और ना ही फिल्मों में. हाल ही में उनका इंटरव्यू सामने आया जिसमें उन्होंने खुलकर अपने करियर को लेकर बात की. लेकिन जिस तरह से मीडिया रिपोर्ट्स में उन्हें बेरोजगार बताया गया उससे एक्ट्रेस अब काफी नाराज हो गई हैं और उन्होंने पोस्ट शेयर कर अपने गुस्से का इजहार भी कर दिया है. 

डेलनाज ने शेयर की पोस्ट
इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने उन खबरों पर नाराजगी जाहिर की है जो उन्होंने कही भी नहीं लेकिन तोड़-मरोड़कर उनकी बातों को पेश कर दिया गया. उन्होंने इस पर कड़ी आपत्ति जाहिर की. यहां तक कि उन्होंने कहा- ‘शर्म करो.’ उन्होंने लंबी चौड़ी पोस्ट लिख लोगों को हिदायत भी डे डाली कि पहले कम से कम पूरा इंटरव्यू ध्यान से सन लें उसके बाद ही कोई राय बनाएं.    

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने डेब्यू से लेकर अब तक के सफर के बारे में बात की थी. तब मीडिया में खबरें आईं कि कई सालों से बेरोजगार डेलनाज अब नीना गुप्ता की तरह काम मांग रही हैं. देखते ही देखते ये खबर फैलती गई और जब डेलनाज तक पहुंची तो उनसे रहा नहीं गया और सोशल मीडिया पर इसे लेकर उन्होंने नाराजगी जाहिर की और लोगों को लताड़ भी लगाई. 

शाहरुख खान संग किया काम 
एक महल हो सपनों का से लेकर अब तक डेलनाज लगातार काम करती आ रही हैं. वो ना तो बेरोजगार हैं और ना ही उन्हें काम मांगने की जरूरत है वहीं बात करें बड़े पर्दे की तो कल हो ना हो से अपना फिल्मी करियर शुरु करने वालीं डेलनाज शाहरुख खान संग काम करके काफी फेमस हो गई थीं. इसके बाद वो प्यार में ट्विस्ट, दिल ने जिसे अपना कहा, भूतनाथ,रा वन जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news