Yash Fees in Ramayana: राम बने रणबीर से ज्यादा फीस वसूलेगा रावण, खुलासा होते ही मच गया हंगामा!
Advertisement

Yash Fees in Ramayana: राम बने रणबीर से ज्यादा फीस वसूलेगा रावण, खुलासा होते ही मच गया हंगामा!

Yash Fees: साउथ एक्टर यश रामायण में रावण का रोल निभाने जा रहे हैं और अब उनकी फीस को लेकर जो खुलासा हुआ उसे जानते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है.

Yash Fees in Ramayana: राम बने रणबीर से ज्यादा फीस वसूलेगा रावण, खुलासा होते ही मच गया हंगामा!

Actor Yash: नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) रामायण बना रहे हैं जिसकी हर छोटी से छोटी अपडेट सामने आ रही है और लोग उसे जानने में काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं. अब जो अपडेट मिली है उसने तो हर किसी के कान खड़े कर दिए है और इसे जानने के बाद लोग काफी हैरान और परेशान भी हैं. खबर है कि यश जो फिल्म में रावण (Ravana) का रोल निभाने जा रहे हैं उन्होंने भारी भरकम फीस चार्ज की है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब बातें हो रही हैं. 

100-150 करोड़ किए चार्ज
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यश (Yash) फिल्म में दमदार किरदार निभाने के लिए 100 से 150 करोड़ तक चार्ज कर रहे हैं. दरअसल, कहा जा रहा है कि पहले वो इस फिल्म का हिस्सा बनने से इंकार कर रहे थे लेकिन जैसे तैसे मनाने पर वो मान गए हैं और बिजी होने के बावजूद रामायण के लिए समय निकाल रहे हैं. लेकिन इसी के साथ उन्होंने भारी फीस की डिमांड कर दी है. अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है वो तो खुद यश और मेकर्स ही बता सकते हैं. 

रणबीर बनेंगे राम
फिल्म में जहां यश रावण का किरदार निभाएंगे तो वहीं रणबीर कपूर फिल्म में राम का रोल निभाने जा रहे हैं. कुछ समय पहले खबर आई कि इस किरदार को निभाने के लिए रणबीर ने नॉन वेज और एल्कोहल छोड़ने का भी फैसला लिया है. वहीं बात करें सीता की तो पहले आलिया भट्ट का नाम सामने आ रहा था लेकिन बिजी होने के कारण वो इस रोल को नहीं कर पाईं. अब खबर है कि साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी फिल्म में सीता के किरदार में दिखेंगीं. हालांकि कुछ भी ऑफिशियल ऐलान अभी नहीं किया गया है. फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. जनवरी में रणबीर और साई इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे. जबकि जून में यश इसकी शूटिंग करेंगे. 

 

Trending news