Radhe Maa Son: विवादित राधे मां के बेटे की फिल्मों में हुई एंट्री, इस OTT सीरीज में रणदीप हुड्डा के साथ कर रहा है काम
Advertisement
trendingNow11703113

Radhe Maa Son: विवादित राधे मां के बेटे की फिल्मों में हुई एंट्री, इस OTT सीरीज में रणदीप हुड्डा के साथ कर रहा है काम

Radhe Maa's son Harjinder Singh: आप फूहड़ तरीके से धार्मिक कार्यक्रमों में नाचती हुई विवादित राधे मां को तो नहीं भूले होंगे. अब उनके बेटे ने एक्टिंग में अपना करियर शुरू कर दिया है. वे इन दिनों एक एक्शन थ्रिलर सीरीज में नजर आ रहे हैं.

Radhe Maa Son: विवादित राधे मां के बेटे की फिल्मों में हुई एंट्री, इस OTT सीरीज में रणदीप हुड्डा के साथ कर रहा है काम

Radhe Maa's son Harjinder Singh in Inspector Avinash: विवादित मजहबी गुरु राधे मां (Radhe Maa) के बारे में तो आप सब जानते ही होंगे. खुद को राधा का अवतार कहने वाली राधे मां अपने शागिर्दों से खुद की पूजा करवाती है. राधे मां बिग बॉस- 14 में भी भाग ले चुकी है. वह पूजा पाठ के नाम पर होने वाले कई कार्यक्रमों में फूहड़ तरीके से नाचती हुई भी नजर आती है. क्या आप जानते हैं कि राधे मां का जवान हो चुका बेटा अब क्या कर रहा है. अगर आप नहीं जानते तो कोई बात नहीं. आज हम इस बारे में आपको डिटेल में बताने जा रहे हैं. 

राधे मां के बेटे की फिल्मों में एंट्री

राधे मां (Radhe Maa) के बेटे के नाम हरजिंदर सिंह (Harjinder Singh) है. वह एक एक्टर हैं और कुछ फिल्मों में काम कर चुके है. वह इन दिनों OTT पर रणदीप हुड्डा के साथ 'इंस्पेक्टर अविनाश' (Inspector Avinash) में एक्टिंग कर रहे हैं. यह जियोसिनेमा की लेटेस्ट सीरीज है, जिसमें हरजिंदर और रणदीप हुड्डा एक साथ काम करते हुए देखे जा सकते हैं. 
 
अपनी मां के बारे में ज्यादा बात नहीं करते

हरजिंदर (Harjinder Singh) फिल्म इंडस्ट्री में अपने अतीत को सीक्रेट रखना चाहते हैं. वह नहीं चाहते कि उनकी पहचान राधे मां के बेटे के रूप में बने. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, हरजिंदर चाहते हैं कि उनकी पहचान उनके काम और व्यवहार से बने. इसके लिए वे खूब मेहनत कर रहे हैं और एक दिन अपनी मंजिल पर पहुंचकर रहेंगे.  

अपने दम पर पहचान बनाने की कोशिश

वे (Harjinder Singh) कहते हैं, 'राधे मां (Radhe Maa) मेरी मां है. यह मेरे लिए गर्व की बात है. अगर मैं अपनी मां के नाम का सहारा लेकर फिल्म इंडस्ट्री में आता तो लोग सोचते कि मैं संघर्ष नहीं कर सकता, इसलिए मां के नाम का आसरा लिया. लेकिन अब अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में कदम आगे बढ़ाने पर लोग कहते हैं कि मैं काफी मेहनत करता हूं. मैंने वर्ष 2013 में एक्टिंग करियर शुरू किया था और अब तक काफी आगे आ चुका हूं.' 

एक्शन थ्रिलर है इंस्पेक्टर अविनाश

बताते चलें कि 'इंस्पेक्टर अविनाश' (Inspector Avinash) एक थ्रिलिंग एक्शन सीरीज है. जिसमें रणदीप हुड्डा इंस्पेक्टर अविनाश के रोल में हैं, जबकि हरजिंदर उनके सहकर्मी की भूमिका निभा रहे हैं. यह सीरीज रियल लाइफ के इंस्पेक्टर अविनाश मिश्रा और उनके सहकर्मियों के अपराध के खिलाफ चलाए गए ऑपरेशन पर आधारित है. 

ये एक्टर कर रहे हैं एक्टिंग

इस सीरीज (Inspector Avinash) को नीरज पाठक ने लिखा है और वही इसे निर्देशित भी कर रहे हैं. इस सीरीज में रणदीप हुड्डा और हरजिंदर सिंह के अलावा उर्वशी रौतेला, अमित स्याल, अभिमन्यु सिंह, शालीन भनोट, फ्रेडी दारुवाला, राहुल मितरा और अध्ययन सुमन भी हैं. जियो सिनेमा पर यह सीरीज 18 मई से शुरू हो चुकी है. 

Trending news