Bollywood Legend: हीरो की फीस से ज्यादा प्रोड्यूसरों ने किया सोनम की ड्रेस पर खर्च, फिर हुई ऐसी उठापटक...
Advertisement

Bollywood Legend: हीरो की फीस से ज्यादा प्रोड्यूसरों ने किया सोनम की ड्रेस पर खर्च, फिर हुई ऐसी उठापटक...

Abhay Deol: अभय देओल अपने मिजाज के हिसाब से काम करते हैं. सोनम कपूर मूडी हैं. ऐसे में जब एक फिल्म में जब दोनों ने साथ काम किया तो उसमें हुई खींचतान और झगड़ों की खबरों पर किसी को आश्चर्य नहीं हुआ. इस फिल्म के बाद दोनों ने कसम खा ली कि कभी साथ में काम नहीं करेंगे. जानिए क्या था मामला...

 

Bollywood Legend: हीरो की फीस से ज्यादा प्रोड्यूसरों ने किया सोनम की ड्रेस पर खर्च, फिर हुई ऐसी उठापटक...

Sonam Kapoor Films: अभय देओल और सोनम कपूर अलग-अलग मिजाज के कलाकार हैं. दोनों आत्मकेंद्रित हैं. ऐसे में जब दोनों ने साथ में एक फिल्म में काम किया तो हालात तनाव भरे बने रहे. दोनों के बीच का तनाव फिल्म के दौरान ही नहीं रहा, बल्कि बाद में भी सोशल मीडिया पर कुछ मौकों पर दोनों एक-दूसरे से भिड़ते नजर आए. हालांकि अभय-सोनम की यह फिल्म चली नहीं और आज स्थिति यह है कि दोनों का करियर डांवाडोल है. 2010 में अभय देओल देव डी (Dev D) के बाद हॉट थे और चारों तरफ इस बात के लिए उनकी तारीफ थी कि वह हट कर काम कर रहे हैं. वहीं सोनम की सांवरिया, दिल्ली-6 (Delhi-6) और हेट स्टोरीज आ चुकी थीं. अनिल कपूर  (Anil Kapoor)उन्हें हर हाल में जमाना चाहते थे.

हो गया झगड़ा
अनिल कपूर ने बेटी के लिए फिल्म प्रोड्यूस की. नाम था, आयशा (2010). निर्देशक राजश्री ओझा (Rajshree Ojha) की यह फिल्म पूरी तरह से सोनम कपूर के इर्दगिर्द थी. फिल्म में पूरा कपूर परिवार जुड़ा था और अभय देओल बाद में यह समझ पाए कि उनसे गलत फैसला हो गया. फिल्म की शूटिंग के दौरान अभय (Abhay Deol) और सोनम (Sonam Kapoor) के बीच तनाव की खबरें तो थी हीं, फिर पता चला कि दोनों एक्टरों के बीच इतना जोरदार झगड़ा हुआ कि इन ऐक्टरों ने भविष्य में साथ में काम न करने की कसम खा ली. फिल्म ऐसी लड़की आयशा (Film Aisha) की कहानी थी, जिसे भरोसा है कि वह किसी की भी शादी जमा सकती है. वह एक गांव की साधारण लड़की का रूप-रंग बदलकर उसकी शादी जमाती है.

बेटी की बचाव में पापा
फिल्म में अभय देओल को करने के लिए कुछ खास नहीं था. वह अपने रोल से खुश नहीं थी. बाद में स्थितियां बिगड़ती चली गईं. फिल्म का पूरा फोकस इस कदर सोनम पर था कि निर्माताओं ने हर तरह से पर्दे उन्हें चमकाने का ध्यान दिया. कहा जाता है कि अभय देओल को फिल्म के लिए जितनी फीस नहीं दी गई, उससे ज्यादा खर्च सोनम कपूर के कपड़ों पर कर दिया गया. इस बात पर अभय देओल ने खुलकर मीडिया (Media) में अपनी नाखुशी जाहिर की तो अनिल कपूर बेटी के बचाव के लिए खुद मैदान में उतर आए. उन्होंने कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में कहा कि अभय देओल को किसी सही व्यक्ति की मदद की जरूरत है. हालांकि मीडिया में भी फिल्म को अच्छे रिव्यू (Film Review) नहीं मिले. समीक्षकों की राय थी कि निर्माता-निर्देशक ने स्क्रिप्ट से ज्यादा ध्यान सोनम के कपड़ों पर दिया है.

क्रीम पर झगड़ा
खैर, फिल्म के बाद अभय-सोनम ने कभी साथ काम नहीं किया. लेकिन फिल्म के दौरान पैदा हुई कड़वाहट खत्म नहीं हुई. कुछ साल पहले सोशल मीडिया (Social Media) पर वे एक-दूसरे से टकराते दिखे. जब अभय देओल ने गोरेपन की क्रीम (Fairness Cream) विज्ञापनों के खिलाफ आवाज उठाई तो सोनम ने तुरंत ट्विटर पर उन्हें उनकी चचेरी बहन एशा देओल (Esha Deol) के ऐसी क्रीम के विज्ञापन टैग कर दिए. साथ ही लिखा कि मैं आपकी सोच की तारीफ करती हूं लेकिन इसके बारे में क्या कहेंगे. इस पर अभय ने कहा कि यह भी उतना ही गलत है और आप मेरे विचार जानने के लिए मेरी पोस्ट पढ़ें. सोशम को शायद तब अपनी गलती का एहसास हो गया और उन्होंने बात को आगे न बढ़ाते हुए अपने ट्वीट डिलीट कर दिए.

 

Trending news