Aashram 3 की 'बबीता' ने बिकिनी पहन स्विमिंग पूल के पास दिए ऐसे-ऐसे पोज, देख छूटे फैंस के पसीने!
Advertisement

Aashram 3 की 'बबीता' ने बिकिनी पहन स्विमिंग पूल के पास दिए ऐसे-ऐसे पोज, देख छूटे फैंस के पसीने!

Bold Actress: 'आश्रम 3' (Aashram 3) में 'बबीता' (Babita) का बोल्ड किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) इस समय में गोवा में एन्जॉय कर रही हैं और उन्होंने बिकिनी पहन स्विमिंग पूल के पास ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं कि लोगों के पसीने छूट गए हैं... 

Aashram 3 की 'बबीता' ने बिकिनी पहन स्विमिंग पूल के पास दिए ऐसे-ऐसे पोज, देख छूटे फैंस के पसीने!

Tridha Choudhury Bikini Photo: फिल्मों से ज्यादा आज के समय में ओटीटी शोज चल रहे हैं और उन शोज और कलाकारों की फैन फॉलोइंग भी जबरसदत है. फेमस ओटीटी शोज की बात करें तो उनमें एक नाम प्रकाश झा का शो 'आश्रम सीरीज' (Aashram Series) भी शामिल है. इस शो के तीसरे सीजन 'आश्रम 3' (Aashram 3) में सभी किरदारों को पसंद किया गया जिनमें 'बबीता' भी शामिल थीं. 'बबीता' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury Babita Aashram 3) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और समय-समय पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. त्रिधा का ऑन-स्क्रीन किरदार काफी बोल्ड था और रियल लाइफ में भी ये हसीना कम नहीं हैं! त्रिधा ने बिकिनी में कुछ देर पहले एक ऐसी फोटो शेयर की है कि लोगों के पसीने छूट गए हैं... 

Aashram 3 की 'बबीता' ने पहनी हॉट बिकिनी!

आश्रम 3 (Aashram 3) की 'बबीता' उर्फ एक्टस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर एक नई रील शेयर की है. इस रील में हसीना गोवा में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. त्रिधा ने इस रील में अपने नेल पेंट और सेक्सी लेग्स से लेकर अपने पूरे बिकिनी लुक तक, सबकुछ शेयर किया है और लोग दीवाने हो गए हैं!

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

स्विमिंग पूल के पास Tridha ने दिए ऐसे पोज... 

आप इस रील में देख सकते हैं कि त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने एक शेडेड, बेहद हॉट कटी-फटी बिकिनी पहनी हुई है जो दरअसल एक मोनोकिनी है. त्रिधा इस हॉट वन-पीस में अपना कातिलाना फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस रील को लोग देखते नहीं थक रहे हैं और एक्ट्रेस की खूबसूरती और बोल्डनेस की तारीफ कर रहे हैं. 

बता दें कि कुछ समय पहले त्रिधा ने अपनी प्राइवेट बेडरूम फोटो शेयर की थी जिसमें हसीना ने अपने बदन को एक तकिये के पीछे छुपाकर रखा था. त्रिधा की उस फोटो को भी उनके फैंस ने बहुत पसंद किया है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news