Aashram 3 की ‘बबीता’ पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार! बेड पर बैठकर हसीना ने दिया ऐसा पोज, आहें भरते रह गए फैंस!
Advertisement

Aashram 3 की ‘बबीता’ पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार! बेड पर बैठकर हसीना ने दिया ऐसा पोज, आहें भरते रह गए फैंस!

Bold Actress: 'आश्रम 3' एक बेहद पॉपुलर ओटीटी सीरीज थी और आज भी इसके किरदारों और उनकी परफॉर्मेंस की बात होती रहती है. इस शो में 'बबीता' का किरदार निभाने वाली त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक बेहद बोल्ड फोटो शेयर की है जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं!

Aashram 3 की ‘बबीता’ पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार! बेड पर बैठकर हसीना ने दिया ऐसा पोज, आहें भरते रह गए फैंस!

Tridha Choudhury Bold Photo in Bedroom: आज के समय में जितना फेम और प्यार बॉलीवुड की फिल्मों और कलाकारों को मिल रहा है, उतना या कई बार उससे ज्यादा प्यार ओटीटी की दुनिया के स्टार्स और शोज को मिल रहा है. पॉपुलर ओटीटी शोज की बात करें तो 'आश्रम 3' (Aashram 3) का नाम जरूर लिया जाएगा. प्रकाश झा के इस शो में बॉबी देओल (Bobby Deol) ने अहम भूमिका निभाई और उनके अलावा भी शो के सभी एक्टर्स को अभी भी उनकी परफॉर्मेंसेज के लिए याद किया जाता है. इस शो में ऐसा ही एक यादगार किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury Aashram 3) थीं जिन्होंने इस सीरीज में 'बबीता' का रोल प्ले किया है. त्रिधा शो में काफी बोल्ड थीं और क्या आप जानते हैं कि असल जीवन में भी एक्ट्रेस काफी बोल्ड हैं! त्रिधा की लेटेस्ट फोटो इस बात का प्रूफ है... 

Aashram 3 की ‘बबीता’ पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार!

'आश्रम 3' की 'बबीता' (Aasram 3 Babita) ने 'बाबा निराला' (Baba Nirala) के साथ शो में कई बोल्ड और इंटीमेट सीन्स किये हैं और रियल लाइफ में भी ये हसीना काफी हॉट हैं. इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव, त्रिधा चौधरी कभी शॉर्ट ड्रेस में तो कभी बिकिनी में अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने एक नई फोटो शेयर की है जो उनके बेडरूम की है. इस फोटो को देखकर लोग बेकाबू हो गए हैं!

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

बेड पर बैठकर दिया ऐसा पोज, आहें भरते रह गए फैंस!

आप देख सकते हैं कि त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने ये जो नई फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, वो उनके बेडरूम की है. इस प्राइवेट फोटो में एक्ट्रेस अपने बिस्तर पर बैठी हुई हैं और उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने एक टू-पीस बिकिनी पहनी हुई है. त्रिधा अपनी बॉडी को इस फोटो में एक कुशन के पीछे छुपा रही हैं और 'बाबा निराला' की 'बबीता' कैमरे से नजरें चुराती दिखाई दे रही हैं. इस फोटो के साथ त्रिधा ने कैप्शन में लिखा है कि वो पिलो फाइट में बहुत अच्छी हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news