पर्दे पर की आशिकी, पर रीयल लाइफ में अब तक हैं कुंवारी, एक हादसे ने हिला दी थी एक्ट्रेस की जिंदगी
Advertisement
trendingNow11889078

पर्दे पर की आशिकी, पर रीयल लाइफ में अब तक हैं कुंवारी, एक हादसे ने हिला दी थी एक्ट्रेस की जिंदगी

Anu Aggarwal Biography: अनु अग्रवाल ने अपने करियर का आगाज फिल्म आशिकी से किया था जो जबरदस्त हिट रही थी. इस फिल्म ने ही उन्हें रातों रात स्टार बना दिया था.

पर्दे पर की आशिकी, पर रीयल लाइफ में अब तक हैं कुंवारी, एक हादसे ने हिला दी थी एक्ट्रेस की जिंदगी

Anu Aggarwal Life Story: अगर आप कोई सपना देखें और वो सपना आपको जीने को मिल जाए तो क्या कहने. बॉलीवुड भी सपनों की दुनिया है और जब यहां सपने साकार होते हैं तो बस जादू होता है. ऐसा ही कुछ हुआ था 90 के दशक में अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) और राहुल रॉय (Rahul Roy) के साथ. जब पहली ही फिल्म ने इन्हें कामयाबी के आसमान पर बैठा दिया और आंखों के सामने जो हुआ वो वाकई किसी सपने की तरह ही था. अनु अग्रवाल के करियर की पहली फिल्म थी आशिकी (Aashiqui Movie). जब ये रिलीज हुई तो कोई नहीं जानता था कि आगे क्या होने वाला है और फिर जो हुआ वो हिंदी सिनेमा के इतिहास में दर्ज हो गया. 

जबरदस्त हिट रही थी फिल्म
आशिकी फिल्म से पहले अनु अग्रवाल का नाम तक लोगों ने नहीं सुना था. यहां तक कि फिल्म के पोस्टर में भी उनका चेहरा रिवील नहीं किया गया था. लिहाजा ये फिल्म जब लोग देखने पहुंचे तो उनके लिए सब कुछ सरप्राइज ही था. फिल्म को लोगों ने इतना प्यार दिया कि उस वक्त हर लड़का अनु अग्रवाल का दीवाना हो गया. कहा जाता है कि उनके घर के नीचे दूर तक लड़कों की लाइन लगती थी और एक वक्त तो ऐसा रहा कि उनका घर से निकलना तक मुश्किल हो गया था.    

fallback

इतने दीवाने फिर भी आज तक हैं कुंवारी
3 दशकों पहले आई इस फिल्म ने अनु अग्रवाल को खूब पॉपुलर किया और फेम दिया लेकिन इसके बावजूद आज 53 की हो चुकीं एक्ट्रेस अभी तक कुंवारी ही हैं. शायद इसके पीछे की वजह 1999 में हुआ वो हादसा है जिसने एक्ट्रेस की जिंदगी को पूरी तरह बदलकर रख दिया. एक कार एक्सीडेंट में अनु कोमा में चली गई थीं. वो ठीक तो हुईं लेकिन चोट का असर कई सालों तक उनके जहन में रहा. एक्सीडेंट के 2 साल बाद ही उन्होंने संन्यास लेने का फैसला ले लिया और खुद को दुनिया से दूर कर लिया. वो धीरे-धीरे ठीक होने लगीं और आज पूरी तरह स्वस्थ हैं लेकिन सभी को आशिकी सिखाने वालीं अनु जिंदगी की राह पर खुद अकेली ही हैं. 

Trending news