जब सीन को परफेक्ट बनाने के लिए Aamir Khan कर बैठे वो काम, ना रहा होश ना किसी का ध्यान!
Advertisement

जब सीन को परफेक्ट बनाने के लिए Aamir Khan कर बैठे वो काम, ना रहा होश ना किसी का ध्यान!

Bollywood Rewind: आमिर खान को यूं ही मिस्टर परफेक्शनिस्ट नहीं कहा जाता. हर सीन को जानदार बनाना उन्हें बखूबी आता है. वहीं एक बार तो सीन में जान डालने के लिए उन्होंने नशे में धुत होने से भी परहेज नहीं किया था.

 

जब सीन को परफेक्ट बनाने के लिए Aamir Khan कर बैठे वो काम, ना रहा होश ना किसी का ध्यान!

Aamir Khan Superhit Scene: आमिर खान को बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट का तमगा हासिल हैं. जो अपनी फिल्मों को हर तरह से परफेक्ट बनाने के लिए वो सब कुछ करते हैं जो उनके बस में होता है. एक सीन को परफेक्ट बनाना उन्हें अच्छे से आता है और उनमें ये आदत आज से नहीं बल्कि शुरू से ही है. जब वो अपने करियर के शुरुआती दौर में थे तब भी वो अपने हर रोल के लिए खूब मेहनत करते थे. ऐसा ही कुछ हुआ था राजा हिंदुस्तानी के सेट पर. जब एक सीन को परफेक्ट बनान के लिए वो शराब पीने से भी नहीं चूके. 

जब सच में टल्ली हो गए राजा हिंदुस्तानी
हुआ ये कि 90 के दशक में रिलीज हुई राजा हिंदुस्तानी फिल्म के एक गाने मे उन्हें नशे में होने की एक्टिंग करनी थी और करिश्मा से इस सीन में लड़ना भी था. वो बार बार टेक तो दे रहे थे लेकिन उस सीन को लेकर वो संतुष्ट नहीं थे. लिहाजा उन्होंने वोदका की पूरी बोतल ही गटक डाली. ताकि कैरेक्टर में जान आ सके. बस इसके बाद नशे में उन्होंने फिर से पूरा सीन किया. हालांकि उन पर नशा हावी हो गया और उन्हें कुछ समझ नहीं आया कि उन्होंने क्या किया. सुबह जब वो उठे और उन्होंने सीन को देखा तब जाकर उन्हें संतुष्टि मिली और वो काफी खुश भी हुए. 

fallback

किस सीन के भी हुए थे खूब चर्चे
इस फिल्म में करिश्मा कपूर के साथ उनका लिप-लॉप सीन भी काफी चर्चा में रहा था. दरअसल, ये हिंदी सिनेमा का सबसे लंबा लिप किस सीन है जिसे फिल्माने में करिश्मा और आमिर के पसीने छूट गए थे. इस सीन को शूट होने में 4 दिनों का वक्त लगा था. इतना ही नहीं चूंकि इसे बारिश में फिल्माना था लिहाजा ऊटी की ठंड में दोनों ही कलाकारों का भीगकर बुरा हाल हो गया था.     

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आग 

 

Trending news