'सितारे जमीन पर' के लिए दिल्ली में किन लोकेशन्स पर शूट करेंगे Aamir Khan? शेड्यूल आया सामने
Advertisement
trendingNow12220223

'सितारे जमीन पर' के लिए दिल्ली में किन लोकेशन्स पर शूट करेंगे Aamir Khan? शेड्यूल आया सामने

Aamir Khan Sitaare Zameen Par: पिछले कुछ महीनों से आमिर खान की आने वाली फिल्म 'सितारे जमीन पर' को लेकर काफी चर्चा हो रही है. 2007 में आई 'तारे जमीन पर' के बाद आमिर खान अब 16 साल बाद फिल्म का दूसरा पार्ट दर्शकों के सामने आने के लिए तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म के शेड्यूल को लेकर अब एक नया अपडेट सामने आ रहा है.

दिल्ली में अगले महीने से शूटिंग शुरू करेंगे आमिर खान!

Aamir Khan Sitaare Zameen Par: आमिर खान इस साल एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयारी कर रहे हैं. आमिर अक्सर क्रिसमस के मौके पर अपनी फिल्मों को दर्शकों के सामने लाते हैं. हाल ही में उन्होंने कंफर्म किया है कि वह इस साल क्रिसमस पर वह 'सितारे जमीन पर' के साथ कमबैक करने वाले हैं. अब फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है. बताया जा रहा है कि अगले महीने फिल्म का दिल्ली शूट शुरू होगा.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक करीबी सोर्स ने बताया है कि आमिर खान (Aamir Khan) 'सितारे जमीन पर' (Sitaare Zameen Par) के शूट के लिए अगले महीने दिल्ली जाएंगे. वह अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए करीब 11 बच्चों के साथ दिल्ली जाएंगे. इसमें दूसरे स्टार कलाकार भी होंगे, जिनकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है.सूत्र ने आगे बताया कि यह मई और जून के बीच एक महीने का शेड्यूल होगा. सोर्स ने बताया, "बच्चे शूटिंग के लिए अलग-अलग पैरालंपिक खेलों में शामिल होंगे."

क्या Salman Khan का भंसाली संग झगड़ा हुआ खत्म? फायरिंग इंसीडेंट के बाद स्वैग के साथ 'हीरामंडी' के प्रीमियर में पहुंचे 'भाईजान'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Darsheel Safary (@dsafary)

दिल्ली की इन लोकेशन्स पर होगी शूटिंग? 
शूटिंग लोकेशन्स के बारे में बात करते हुए सोर्स ने खुलासा किया, ''फिल्म की शूटिंग दिल्ली की अलग-अलग जगहों पर की जाएगी, जिसमें लाल किला, लोधी गार्डन, पुरानी दिल्ली और त्यागराज स्टेडियम शामिल हैं. इसकी शूटिंग सिर्फ दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में की जा रही है, क्योंकि वे नहीं चाहते कि सभी बच्चे एनसीआर में ट्रेवल करें.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kurdish Bollywood (@kurdishbollywood_official)

Babil Khan: पहले लिखा क्रिप्टिक पोस्ट, फिर किया डिलीट; फैंस को हुई इरफान खान के बेटे बाबिल खान की चिंता

8 साल बाद क्रिसमस पर होगी आमिर खान की वापसी
बता दें कि 'सितारे जमीन पर' आठ साल में आमिर खान की पहली क्रिसमस रिलीज होगी. उन्होंने आखिरी बार 2016 में क्रिसमस पर अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दंगल' रिलीज की थी. 'सितारे जमीन पर' उनकी वापसी फिल्म होगी. लाल सिंह चड्ढा की असफलता के बाद आमिर खान लंबे ब्रेक पर चले गए थे. 'सितारे जमीन पर' में जेनेलिया देशमुख भी मुख्य भूमिका में हैं. यह जेनेलिया और आमिर की एक साथ पहली फिल्म है.

Trending news