PK से है आमिर खान और रीना दत्ता के लाडले जुनैद खान का कनेक्शन, साई पल्लवी के साथ भी पक रही 'महाराज' की खिचड़ी!
Advertisement
trendingNow12115301

PK से है आमिर खान और रीना दत्ता के लाडले जुनैद खान का कनेक्शन, साई पल्लवी के साथ भी पक रही 'महाराज' की खिचड़ी!

Aamir Khan Son Junaid Khan: आमिर खान और रीना दत्ता के लाडले का नाम जुनैद खान हैं. वैसे तो उन्हें इंडस्ट्री में काफी समय हो गया है. एक्टिंग और इंडस्ट्री के काम सिखते सिखते. मगर जल्द ही वह पिता की तरह एक्टिंग डेब्यू भी करने वाले हैं. तो चलिए 'स्टारकिड' सीरीज में आपको जुनैद खान से मिलवाते हैं.

जुनैद खान

आमिर खान के तीन बच्चे हैं. इनमें से बेटी फिल्मों से दूर हैं तो एक बेटा काफी छोटा है. ऐसे में अब सबकी नजरें टिकी हैं आमिर खान के बड़े लाडले जुनैद खान पर. जो कि जल्द ही बॉलीवुड पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. हालांकि वह फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा पिछले कई सालों से हैं. बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर और थिएटर आर्टिस्ट के तौर पर वह काम करते आए हैं. तो चलिए हमारी 'स्टारकिड' सीरीज में आज आपको जुनैद खान के बारे में बताते हैं, पढ़िए उनके बारे में सबकुछ.

सबसे पहले ये क्लीयर कर लीजिए कि जुनैद, आमिर खान और रीना दत्ता के बेटे हैं. दरअसल आमिर खान की दो शादियां हुई थीं. पहली शादी साल 1986 में रीना दत्ता से हुई थी. दोनों के दो बच्चे हैं आइरा खान और जुनैद खान. वहीं दूसरी शादी किरण राव से हुईं और इस शादी से भी आमिर खान का एक बेटा है आजाद. हालांकि दोनों ही बार आमिर खान का तलाक हो गया. मगर अच्छी बात ये है कि आमिर खान का परिवार आज भी हर जरूरी वक्त में साथ रहते हैं.

क्या करती हैं जुनैद खान की मम्मी
जुनैद खान के पिता के बारे में तो कुछ बताने की जरूरत नहीं है. बाकी जितना कहेंगे उतना कम है. तो बात करते हैं जुनैद की मम्मी रीना दत्ता की. वह कभी बतौर प्रोड्यूसर काम कर चुकी हैं. उन्होंने साल 2001 में आई 'लगान' को प्रोड्यूस की थी.

जुनैद खान की उम्र और पढ़ाई लिखाई
जुनैद खान की साल 1993 की पैदाइश है. यानी वह अभी 31 साल के हैं. किरण राव उनकी सौतेली मां लगती हैं. कुछ दिन पहले ही जुनैद की बहन आइरा खान ने नुपुर शिखरे संग शादी रचाई है.

जुनैद खान का 'पीके' से कनेक्शन
जुनैद खान पिछले कई सालों से इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. साल 2003 में आए टीवी के 'मास्टरमाइंड' से उन्होंने कदम रखा. तो वहीं असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर उनका पहला प्रोजेक्ट PK था जिसमें उनके पिता ने लीड रोल प्ले किया था और राजकुमार हिरानी इसके डायरेक्टर थे.

जुनैद खान का डेब्यू
जुनैद खान 'महाराज' नाम की फिल्म से एक्टिंग पारी की शुरुआत करने वाले हैं. इसके अलावा 'महाराज' बॉय जुनैद साई पल्लवी के साथ भी दिखने वाले हैं. हाल में हीजापान से दोनों की कुछ फोटोज सामने आई थीं. बताया जा रहा है कि दोनों एक अनटाइटल प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं.

Trending news