Aamir Khan: आमिर की अगली फिल्म हो गई अनाउंस, अगले साल क्रिसमस पर भिड़ेंगे अक्षय कुमार से
Advertisement
trendingNow11846706

Aamir Khan: आमिर की अगली फिल्म हो गई अनाउंस, अगले साल क्रिसमस पर भिड़ेंगे अक्षय कुमार से

Aamir Khan Next Film: फैन्स आमिर खान की वापसी का इंतजार कर रहे थे. मगर वह चुप थे. खबर आ रही है कि वह 2024 में क्रिसमस पर कमबैक करने को तैयार हैं. जानिए किस फिल्म से वापसी की योजनाएं हैं...

 

Aamir Khan: आमिर की अगली फिल्म हो गई अनाउंस, अगले साल क्रिसमस पर भिड़ेंगे अक्षय कुमार से

Aamir Khan Upcoming Film 2024: लाल सिंह चड्ढा के सदमे से उबरते हुए आमिर खान ने अब 2024 में वापसी करने का फैसला किया है. उनकी यह फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी. हालांकि फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं है, मगर अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म प्रसिद्ध वकील उज्ज्वल निकम की बायोपिक (Biopic) हो सकती है. लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर अपने बैनर तले कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं और बताया जा रहा है कि उनकी अगली फिल्म के रूप में यह बायोपिक फाइनल की गई है. आमिर खान प्रोडक्शंस की यह 16वीं फिल्म होगी.  फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है. जनवरी 2024 में इसकी शूटिंग करने की योजना है.

बदलेंगे 2024 तक हालात
असल में बीते कुछ साल बॉलीवुड की खान तिकड़ी के लिए अच्छे नहीं रहे हैं. मगर चार साल बाद हाल में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने पठान से जबरदस्त वापसी की और अगले महीने उनकी जवान रिलीज (Jawan) होने को है. वहीं सलमान (Salman Khan) को भी दिसंबर में रिलीज होने वाली अपनी टाइगर 3 (Tiger 3) से काफी उम्मीदें हैं. ट्रेड विश्लेषकों को भी इस फिल्म से सलमान की वापसी की उम्मीद है. अब रहे, आमिर खान. पिछले साल लाल सिंह चड्ढा से पहले उनकी ठग्स ऑफ हिंदुस्तान भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. लाल सिंह चड्ढा को दर्शकों का बायकॉट भी झेलना पड़ा था. माना जा रहा है कि 2024 तक आमिर के लिए स्थितियां बदल जाएंगी.

एक के बाद एक फिल्में
वैसे अगले साल आमिर खान की क्रिसमस पर वापसी का मतलब यह है कि उनकी फिल्म अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की वेलकम टू जंगल से टकराएगी. यह वेलकम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. देखना दिलचस्प होगा कि दोनों में से किसी फिल्म की रिलीज डेट क्या आगे बढ़ाई जाएगी या क्लैश होगा. उल्लेखनीय है कि पिछले साल भी आमिर और अक्षय बॉक्स ऑफिस पर टकराए थे. आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ अक्षय की रक्षाबंधन रिलीज हुई थी. हालांकि दोनों फिल्में फ्लॉप रही थीं. इस बीच आमिर खान प्रोडक्शंस में स्पेनिश फिल्म कैंपियोन्स के हिंदी रीमेक समेत साउथ की जय जय जय हे के रीमेक समेत प्रीतम प्यारे, लापता लेडीज और लव टुडे के प्रोडक्शन की भी खबरें हैं.

Trending news