Aamir Khan: फातिमा सना शेख को लेकर आमिर ने उठाया बड़ा कदम, ऐक्ट्रेस ने भी कहा- हां, मंजूर है
Advertisement

Aamir Khan: फातिमा सना शेख को लेकर आमिर ने उठाया बड़ा कदम, ऐक्ट्रेस ने भी कहा- हां, मंजूर है

Fatima Sana Shaikh: पिछले हफ्ते फिल्म धक धक में नजर आईं फातिमा सना शेख आने वाले महीनों में दो और फिल्मों में नजर आएंगी. सैम बहादुर में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की भूमिका में हैं. लेकिन उनसे जुड़ा यह अपडेट आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म को लेकर है...

 

Aamir Khan: फातिमा सना शेख को लेकर आमिर ने उठाया बड़ा कदम, ऐक्ट्रेस ने भी कहा- हां, मंजूर है

Aamir Khan Film: बीते कुछ बरसों में आमिर खान का नाम ऐक्ट्रेस फातिमा सना शेख के साथ जुड़ता रहा है. हालांकि दोनों ने कभी इस मामले में चुप्पी नहीं तोड़ी. पहली बार वे फिल्म दंगल (Film Dangal) में साथ नजर आए थे और इसके बाद ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में. कहा जाता है कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान आमिर के कहने पर ही फातिमा सना शेख को मिली. इसी बीच आमिर का अपनी दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) से तलाक हो गया. जिसे लेकर कहा गया कि फातिमा से आमिर की नजदीकियां इसकी जिम्मेदार हैं. खैर, अब आमिर- फातिमा की जोड़ी को लेकर एक नया अपडेट आया है. पिछले साल लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद आमिर अपनी अगली फिल्म सितारे जमीन पर के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं. फिल्म में फातिमा सना शेख हीरोइन होंगी.

शूटिंग 2024
पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान ने फातिमा को इस कॉमेडी ड्रामा के लिए फाइनल किया है. फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन करेंगे. इससे पहले वह सीक्रेट सुपरस्टार और लाल सिंह चड्ढा के निर्देशक थे. रिपोर्ट में कहा गया है कि अद्वैत स्क्रिप्ट को फाइनल रूप दे रहे हैं और इसकी शूटिंग अगले साल मार्च तक शुरू हो जाएगी. सूत्र के हवाले से इस रिपोर्ट में यह भी बताया कि आमिर खान ने इससे पहले मलयालम फिल्म जय जय जय जय हे के हिंदी रीमेक के लिए फातिमा सना शेख को साइन किया था, लेकिन वह प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ा. इसके बाद अद्वैत चंदन का यह आइडिया आमिर खान को पसंद आया कि वह इस फिल्म में फातिमा को साथ ले लें. आमिर ने जब फातिमा सना शेख से बात की, तो उन्होंने तुरंत अपनी मंजूरी दे दी.

फिल्म के बाद ओटीटी
2016 में दंगल से डेब्यू करने वाली फातिमा सना शेख हाल में फिल्म धक धक में दिखाई दी थीं. उनकी दो और फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं. इस साल दिसंबर में विक्की कौशल की सैम बहादुर (Sam Bahadur) और अगले साल मार्च में आने वाली अनुराग बसु की मेट्रो... इन दिनों. इनके अतिरिक्त वह नित्या मेहरा की वेब सीरीज से ओटीटी पर डेब्यू भी करेंगी. वहीं आमिर खान सितारे जमीन पर की शूटिंग की तैयारियों में हैं. यह फिल्म 2018 के स्पैनिश स्पोर्ट्स ड्रामा कैम्पियोन्स (चैंपियंस) का रूपांतरण है. फिल्म के अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होने की उम्मीद है.

Trending news