'सितारे जमीन के' सेट से आमिर खान और जेनेलिया डिसूजा की PIC वायरल, फैन्स को पसंद आ रही बॉन्डिंग
Advertisement

'सितारे जमीन के' सेट से आमिर खान और जेनेलिया डिसूजा की PIC वायरल, फैन्स को पसंद आ रही बॉन्डिंग

Sitaare Zameen Par Photo Viral: आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'सितारे जमीन पर' का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म से जुड़ा कोई भी अपडेट, फोटो या वीडियो फैन्स के एक्साइटमेंट को बढ़ा रहा है. ऐसे में फिल्म के सेट से आमिर खान और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसपर फैन्स खूब प्यार बरसा रहे हैं.

आमिर-जेनेलिया की वायरल तस्वीर पर प्यार बरसा रहे फैन

Sitaare Zameen Par Photo Viral: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'सितारे जमीन पर' मच अवेटिड फिल्मों में से एक है. आमिर खान इस फिल्म के साथ 2022 में आई 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद बड़े परदे पर वापसी कर रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ जेनेलिया डिसूजा भी लंबे वक्त के बाद सिल्वर स्क्रीन पर लौट रही हैं. दोनों ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. ऐसे में 'सितारे जमीन पर' के सेट से आमिर और जेनेलिया की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

'सितारे जमीन पर' (Sitaare Zameen Par) के साथ आमिर खान एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर राज करने पर नजरें गड़ाए बैठे हैं. आमिर खान पहले ही बता चुके हैं कि यह फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में आएगी.

विक्की कौशल ने 'डंकी' में क्यों किया था कैमियो? बिना स्क्रिप्ट सुने ही कर दी थी हां

आमिर खान और जेनेलिया डिसूजा की वायरल तस्वीर
वायरल तस्वीर में आप देख सकते हैं कि जेनेलिया डिसूजा ने कैजुअल कपड़े पहने हुए हैं. वह सफेद रंग का डॉप और ब्लू डेनिम पहने हुए नजर आ रही हैं. वहीं, आमिर खान ब्लैक टी-शर्ट और जीन्स पहने हुए रिलेक्स मूड में दिखाई दे रहे हैं. आमिर और जेनेलिया दोनों ही तस्वीर में मुस्कुराते और बात करते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर बहुत ही नैचुरल और कैंडिड है, जिस पर फैन्स जी भर कर अपना प्यार लुटा रहे हैं.

पहली बार आमिर के साथ नजर आएंगी जेनेलिया
बता दें कि 2008 में जेनेलिया डिसूजा आमिर खान के भांजे इमरान खान के साथ फिल्म 'जाने तू या जाने ना' में नजर आई थीं. इस फिल्म में जेनेलिया का निभाया अदिति का किरदार आज भी फैन्स के जेहन में ताजा है. यह पहली बार होगा, जब जेनेलिया आमिर खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी.

सलमान खान करेंगे एटली के साथ काम? अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी, 'दबंग 4' पर भी दिया अपडेट

'तारे जमीन पर' से कितनी अलग है 'सितारे जमीन पर'? 
आमिर खान टीवी9 के कॉन्क्लेव में पहले ही खुलासा कर चुके हैं कि वह फिल्म 'सितारे जमीन पर' की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. आमिर ने कहा था, ''मैंने अपनी नई फिल्म 'सितारे जमीन पर' की शूटिंग 1 फरवरी से शुरू कर दी है. यह 'तारे जमीन पर' का अगला पार्ट है. इसकी कहानी एक जैसी नहीं है और ना ही किरदार एक जैसे हैं. दोनों फिल्मों का थीम एक है, लेकिन थोड़ा सा फर्क है. जहां 'तारे जमीन पर' आपको आंसुओं के साथ छोड़ती है, वहीं 'सितारे जमीन' पर आपको हंसी के साथ छोड़ेगी.

 

Trending news