'2 साल पहले दिया स्क्रीन टेस्ट...रो-रोकर सूजी आंखें', 12th Fail की 'श्रद्धा' ने शेयर की Unseen फोटोज
Advertisement
trendingNow12103212

'2 साल पहले दिया स्क्रीन टेस्ट...रो-रोकर सूजी आंखें', 12th Fail की 'श्रद्धा' ने शेयर की Unseen फोटोज

Medha Shankar Photos: 12वीं फेल एक्ट्रेस मेधा शंकर इन दिनों खूब तारीफें बटोर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने 12वीं फेल के स्क्रीनटेस्ट से अपनी फोटोज शेयर की हैं. 

मेधा शंकर

12th Fail Medha Shankar Photos: विक्रांत मैसी और मेधा शंकर स्टारर '12वीं फेल' फिल्म को ऑडियंस ही नहीं क्रिटिक्स से भी भरपूर तारीफें मिली हैं. सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर बवाल काट रही '12वीं फेल' की कहानी से लेकर स्टार कास्ट की लोग तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इन्हीं सब के बीच फिल्म की एक्ट्रेस मेधा शंकर (Medha Shankar) ने हाल ही में '12वीं फेल' के स्क्रीन टेस्ट की फोटोज शेयर कर दी हैं. स्क्रीन टेस्ट फोटोज में मेधा शंकर बला की खूबसूरत लग रही हैं. फोटोज के साथ मेधा ने कैप्शन भी लिखा है, जहां उन्होंने बताया कि '12वीं फेल' का स्क्रीन टेस्ट दो साल पहले हुआ था. 

12वीं फेल के स्क्रीन टेस्ट फोटोज में बेहद खूबसूरत लगीं मेधा 

मेधा शंकर (Medha Shankar Photos) ने '12वीं' फेल के स्क्रीन टेस्ट की तस्वीरें हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. तस्वीरों में मेधा शंकर लाल रंग का सूट पहने दिखाई दे रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस का खिलखिलाते चेहरे के माथे पर मेधा ने एक छोटी काली बिंदी लगाई है. एक फोटो में मेधा और विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) पोज करते दिखाई दे रहे हैं. मेधा शंकर की यह खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस ने स्क्रीन टेस्ट की फोटोज शेयर करने के साथ एक कैप्शन भी लिखा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Medha Shankr (@medhashankr)

2 साल पहले हुआ था 12वीं फेल का  स्क्रीन टेस्ट!

मेधा शंकर (Medha Shankar Instagram) ने कैप्शन में लिखा- '9 फरवरी 2022,  आज से ठीक 2 साल पहले मैंने 12वीं फेल के लिए अपना स्क्रीन टेस्ट दिया था और अब यह इतिहास बन गया है. आखिरी तस्वीर हमारे इंटेंस सीन के ठीक बाद की है, जिसमें मेरी आंखें सूजी हुई दिख रही हैं, जो रोने की वजह से हुई हैं. मेरे लिए खास दिन, आप सभी की हद से ज्यादा आभारी हूं.' बता दें, विक्रांत मैसी (Vikrant Massey 12th Fail) और मेधा शंकर ने '12वीं' फेल में अपनी अदाकारी से ऑडियंस के दिल में घर बना लिया है. इस फिल्म ने सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई नहीं की बल्कि ओटीटी पर भी जबरदस्त रिस्पांस पाया.

Trending news