Bigg Boss 16 में आने वाली इस कन्टेस्टेन्ट के वीडियो ने मचाया बवाल! फैन्स ने बरसाया प्यार
Advertisement

Bigg Boss 16 में आने वाली इस कन्टेस्टेन्ट के वीडियो ने मचाया बवाल! फैन्स ने बरसाया प्यार

Bigg Boss 16 Contestant Viral Video: बिग बॉस 16 की शुरुआत होने वाली है और इस शो के कन्टेस्टेन्ट्स को लेकर रोज खबरें सामने आ रही हैं. बिग बॉस 16 के एक रिपोर्टेड कन्फर्म्ड कन्टेस्टेन्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है.. 

 

Bigg Boss 16 में आने वाली इस कन्टेस्टेन्ट के वीडियो ने मचाया बवाल! फैन्स ने बरसाया प्यार

Bigg Boss 16 Contestant Farmaani Naaz Latest Video: सलमान खान (Salman Khan) के रीएलिटी शो का नया सीजन, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) शुरू होने वाला है. इस सीजन को लेकर ज्यादा बातें कन्फर्म नहीं की गई हैं लेकिन लीक्स और रिपोर्ट्स में कन्टेस्टेन्ट्स से लेकर बजट तक, सभी चीजों पर जानकारी आ रही है. कई मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से सिंगर फर्मानी नाज (Farmaani Naaz) भी बिग बॉस 16 की एक कन्फर्म्ड कन्टेस्टेन्ट हैं. हाल ही में फर्मानी नाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से जायरल हो रहा है और फैन्स को नाज का स्वैग काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.. 

Bigg Boss 16 में आने वाली इस कन्टेस्टेन्ट के वीडियो ने मचाया बवाल!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फर्मानी नाज (Farmaani Naaz) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है जो फैन्स को बहुत अच्छा लग रहा है. ये एक लिप सिंक वीडियो है जिसमें उनका स्टाइल और स्वैग काफी कमाल का है. इस वीडियो में फर्मानी नाज 'चढ़ती जवानी मेरा लूट गया चैन' नाम के गाने के शब्दों पर लिप सिंक कर रही हैं और काफी अच्छे एक्सप्रेशन्स भी दे रही हैं. 

एक करोड़ के स्टूडियो में बैठकर की है रिकॉर्डिंग 

फर्मानी नाज ने एटिट्यूड के साथ-साथ एक और चीज है जिसे उनके फॉलोअर्स ने फटाफट नोटिस कर लिया है और उसकी काफी तारीफ भी कर रहे हैं. इस वीडियो को फर्मानी ने अपने स्टूडियो में बैठकर रिकॉर्ड किया है और आप जानकर हैरान हो जाएंगे कि इस स्टूडियो की कीमत एक करोड़ रुपये है. फर्मानी नाज के वीडियो पर हजारों लाइक्स और कमेन्ट्स किए जा चुके हैं.     

आपको बता दें कि उनके बिग बॉस 16 में आने वाली बात को उन्होंने फिलहाल कन्फर्म नहीं किया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

Trending news