WATCH : खेसारी लाल यादव सुपरहिट भोजपुरी बोल बम गाना 'बोलबम के साड़ी'
Advertisement

WATCH : खेसारी लाल यादव सुपरहिट भोजपुरी बोल बम गाना 'बोलबम के साड़ी'

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगते है. खेसारी लाल यादव ने रिकॉर्ड गाने गाए हैं और खेसारी के गाने यूट्यूब पर वायरल भी होते रहते हैं.

WATCH : खेसारी लाल यादव सुपरहिट भोजपुरी बोल बम गाना 'बोलबम के साड़ी'

पटना : भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगते है. खेसारी लाल यादव ने रिकॉर्ड गाने गाए हैं और खेसारी के गाने यूट्यूब पर वायरल भी होते रहते हैं. खेसारी के कई गानों ने यूट्यूब पर 100 मिलियन के आंकड़े को पार किया है. 

ऐसे में अभी सावन का महीना चल रहा है. भोजपुरी के दर्शकों को खेसारी लाल यादव के गाने का इंतजार ऐसे में बंसब्री से है. बाबा नगरिया जा रहे श्रद्धालुओं का उत्साह खेसारी के गानों के साथ और बढ़ जाता है. खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का ऐसे में एक भोजपुरी बोल बम गाना 'बोलबम के साड़ी' रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ मेघा श्री नजर आ रही हैं.  दोनों ने इस गाने के वीडियो को भक्तिमय बना दिया है. 

खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह के इस बोल बम स्पेशल गाने 'बोलबम के साड़ी' के बोल विशाल भारती ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और मेघा श्री के साथ कांवड़िये झूमते नजर आ रहे हैं जिसे देखकर आपका मन भी भक्तिमय हो जाएगा.  

ये भी पढ़ें- दीपाली सहाय के इस भोजपुरी क्लासिक गीत 'नीक सैयां बिन भवनवा' ने मचाया हंगामा 

खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह के इस बोल बम स्पेशल गाने 'बोलबम के साड़ी' के वीडियो को फालतू एंटरटेनमेंट के यूट्यूब पर आप देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने जमकर हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 411,111 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 51 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news