रानी चटर्जी के वेस्टर्न लुक ने मचाया तहलका, तस्वीरें वायरल
Advertisement
trendingNow11260537

रानी चटर्जी के वेस्टर्न लुक ने मचाया तहलका, तस्वीरें वायरल

Rani Chatterjee Hot Photoshoot: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन और सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री रानी चटर्जी की अदाओं के दीवाने भोजपुरी के दर्शक करोड़ों की संख्या में रहे हैं. एक समय ऐसा लग रहा था कि रानी चटर्जी का करियर बतौर अभिनेत्री अब भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर समाप्त होनेवाला है.

 रानी चटर्जी के वेस्टर्न लुक ने मचाया तहलका, तस्वीरें वायरल

पटना : Rani Chatterjee Hot Photoshoot: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन और सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री रानी चटर्जी की अदाओं के दीवाने भोजपुरी के दर्शक करोड़ों की संख्या में रहे हैं. एक समय ऐसा लग रहा था कि रानी चटर्जी का करियर बतौर अभिनेत्री अब भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर समाप्त होनेवाला है. लेकिन रानी ने अपनी मेहनत के दमपर अपने आप को एक बार फिर से स्टेवल कर लिया.

अब रानी चटर्जी के लुक और अदाओं को देखकर आपको लगेगा कि वह किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं. रानी चटर्जी ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और वह भोजपुरी की अभिनेत्रियों के लिए प्रेरणास्त्रोत हैं. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर उनका जलवा आज भी बरकरार है. ऐसे में रानी चटर्जी अपने चाहनेवालों के लिए लगातार इंस्टाग्रम पर अपनी सुपरहॉट तस्वीरें, जिम की वर्कआउट करती फोटोज और साथ ही वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. उनकी तस्वीरों और वीडियोज में उनका लुक देखकर लोग आहें भरने लगते हैं.

रानी चटर्जी ने वेस्टर्न ड्रेस और बेहतरीन लुक में अपनी कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. जिसे देखकर उनके चाहनेवाले आहें भर रहे हैं. उनके चाहनेवाले रानी की इन तस्वीरों को देखकर उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. आपको बता दें कि रानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक एक-कर कई अलग-अलग वेस्टर्न ड्रेस में तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में रानी सच में क्वीन लग रही हैं.

रानी चे चाहनेवाले उनके इन पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. रानी की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल होते आप देख सकते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

रानी चटर्जी की इन सुपरहिट अदाओं को देखकर आप किसी भी बॉलीवुड की अभिनेत्री को भूल जाएंगे. रानी के दीवाने उनकी इस अदा पर आहें भर रहे हैं. आपको बता दें कि रानी चटर्जी को लेकर दर्शकों की दीवनग ऐसी है कि उनके नए-पुराने गाने आपको यूट्यूब पर वायरल होते नजर आ जाएंगे.

Trending news