प्रमोद प्रेमी यादव का नया गाना 'पूजा करीला' हो रहा वायरल, देखें वीडियो
Advertisement

प्रमोद प्रेमी यादव का नया गाना 'पूजा करीला' हो रहा वायरल, देखें वीडियो

Bol Bum Song: सावन के महीने में लोग भगवान शिव की भक्ति में लीन हैं. ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री भी हर रोज भगवान शंकर को समर्पित नए-नए गाने रिलीज कर रहा है.

प्रमोद प्रेमी यादव का नया गाना 'पूजा करीला' हो रहा वायरल, देखें वीडियो

पटना: Bol Bum Song: सावन के महीने में लोग भगवान शिव की भक्ति में लीन हैं. ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री भी हर रोज भगवान शंकर को समर्पित नए-नए गाने रिलीज कर रहा है. ऐसे में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav)ने अपना नया गाना 'पूजा करीला' (POOJA KAREELA)रिलीज किया है.  रिलीज होने का साथ  प्रमोद प्रेमी के नए गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. 

'पूजा करीला' हुआ वायरल
19 जुलाई को रिलीज हुआ प्रमोद प्रेमी का गाना 'पूजा करीला' (POOJA KAREELA) यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. रिलीज होने के बाद से इस गाने को अब तक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. प्रमोद प्रेमी के इस गाने को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. प्रमोद प्रेमी के नए गाने को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. गाने के वीडियो में प्रमोद प्रेमी भगवान शंकर की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं.  फैन्स को इस गाने में प्रमोद प्रेमी यादव की एक्टिंग खूब पसंद आ रही है. 

ये भी पढ़ें- प्रमोद प्रेमी यादव का नया गाना 'भोला के पुजेरिन हई' हुआ वायरल, देखें वीडियो

11 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक
प्रमोद प्रेमी के इस गाने के बोल रोहित सिंह ने लिखा है और आर्या शर्मा ने इस गाने को म्यूजिक दिया है. प्रमोद प्रेमी के साथ इस गाने के वीडियो में अभिनेत्री प्रियंका राय को देखा जा सकता है. प्रमोद प्रेमी और प्रियंका राय ने इस गाने में जबरदस्त एक्टिंग की है. फैंस को उनकी जोड़ी काफी पसंद आ रही है. खबर लिखे जाने तक इस गाने करीब 17 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जब्कि 600 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. 

Trending news